May 3, 2023, 09:29 IST

Tillu Tajpuriya Murder: टिल्लू ताजपुरिया की जेल के अंदर पुलिस और जेल प्रशासन के सामने हुई हत्या, 92 बार नुकीले हथियार से हमला

Tillu Tajpuriya Murder: टिल्लू ताजपुरिया की जेल के अंदर पुलिस और जेल प्रशासन के सामने हुई हत्या, 92 बार नुकीले हथियार से हमला

Delhi: टिल्लू ताजपुरिया मर्डर केस में एक बेहद हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। कल सुबह तिहाड़ जेल के अंदर कुख्यात गैंगस्टर सुनील मान उर्फ सुनील टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी गई थी। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की की कई टीमें जांच के लिए तिहाड़ जेल पहुंची थीं।

स्पेशल सेल के सूत्रों ने बताया की गोगी गैंग के 4 बदमाशों ने जेल के अंदर पुलिस और जेल प्रशासन के सामने टिल्लू ताजपुरिया को मारा है। हैरानी की बात है कि पुलिस के सामने बदमाशों ने 92 से ज्यादा बार नुकीले हथियार से हमला किया।

इतना ही नहीं स्पेशल सेल के सूत्रों ने बताया कि जब हमलावर हमला करके थक गए तब टिल्लू को छोड़ा। इसके बाद जेल प्रशासन जब टिल्लू के शरीर को चादर से ढककर ले जाने लगा तब भी गोगी गैंग के बदमाशों ने टिल्लू ताजपुरिया पर हमला किया। बताया जा रहा है कि टिल्लू पर जब हमला किया जा रहा था तो सामने 3 कुख्यात गैंगस्टर सोनू दरियापुर, प्रदीप सोलंकी और मंजीत महाल भी मौजूद थे। ये तीनों कुख्यात गैंगस्टर माने जाते हैं लेकिन ये तीनों ने भी हमले के वक्त टिल्लू को बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए।

सूत्रों ने बताया कि हमलावर जब हमला कर रहे थे तब जेल की सुरक्षा में तैनात तमिलनाडु आर्म्ड्स पुलिस के जवान, लोकल पुलिस और जेल प्रशासन सामने खड़ा मूक दर्शक बना हुआ था। स्पेशल सेल के सूत्रों से मिली इस जानकारी के बाद टिल्लू ताजपुरिया की हत्याकांड में जेल प्रशासन पर भी गंभीर सवाल उठ रहे हैं।

बता दें कि तिहाड़ जेल में मंगलवार सुबह गैंगवार के चलते नामी गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि दिल्ली के टॉप मोस्ट गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया उर्फ सुनील मान के ऊपर राइवल गैंग के लोगो ने हमला किया था। जिसके बाद सुबह 06:30 बजे डीडीयू अस्पताल में टिल्लू ताजपुरिया की मौत हो गई। टिल्लू ताजपुरिया को हाई-सिक्योरिटी वाली तिहाड़ जेल की बैरक नंबर 9 में रखा गया था। वहीं हमला करने वाले योगेश टुंडा को बैरक नंबर 8 में रखा गया था। जानकारी है कि योगेश टुंडा और उसके साथी लोगो ने लोहे की रॉड से टिल्लू पर हमला किया था। टिल्लू ताजपुरिया ने ही रोहिणी कोर्ट के अंदर कोर्ट रूम में दूसरे टॉप मोस्ट गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या करवाई थी।