Dec 21, 2023, 18:20 IST

जम्मू-कश्मीर में सैन्य वाहन पर आतंकियों ने किया हमला, कई जवान घायल, सर्च ऑपरेशन शुरू

जम्मू-कश्मीर में सैन्य वाहन पर आतंकियों ने किया हमला, कई जवान घायल, सर्च ऑपरेशन शुरू

JK: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के सुरनकोट तहसील में बफलियाज पुलिस स्टेशन मंडी रोड पर आतंकियों ने घात लगाकर सैन्य वाहन पर हमला किया, इसमें कई जवान घायल हुए हैं. आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच फायरिंग जारी है.

इसमें कई जवानों के घायल होने की खबर है. इस घटना के बाद आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच फायरिंग जारी है. सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. वहीं, राजौरी पुंछ नेशनल हाईवे हाई अलर्ट पर है.

उधर, किश्तवाड़ पुलिस ने एक पूर्व आतंकवादी परवेज अहमद उर्फ ​​हारिस को पकड़ने में एक महत्वपूर्ण सफलता हासिल की, जो पिछले 18 वर्षों से गिरफ्तारी से बच रहा था. भगोड़ा केस एफआईआर नंबर में वांछित था. सूत्रों से मिली विश्वसनीय जानकारी पर भरोसा करते हुए, किश्तवाड़ पुलिस स्टेशन की एक समर्पित पुलिस टीम, इंस्पेक्टर परवेज अहमद खांडे, SHO पुलिस स्टेशन किश्तवाड़ के नेतृत्व में, संदिग्ध स्थानों पर त्वरित और लक्षित छापेमारी की गई.

इस ऑपरेशन के परिणामस्वरूप लंबे समय से फरार चल रहे अपराधी की सफल गिरफ्तारी हुई, जिसकी पहचान अब के बेटे परवेज अहमद उर्फ ​​हारिस के रूप में हुई. रशीद बागवान, हुल्लार किश्तवाड़ में रहते हैं. एसएसपी किश्तवाड़ खलील पोसवाल ने सभी भगोड़ों को अपनी चेतावनी दोहराई और उनसे नजदीकी पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण करने का आग्रह किया. अन्यथा धारा 82/83 Cr के तहत कठोर कार्यवाही। उनके खिलाफ पीसी की कार्रवाई की जाएगी.