Apr 27, 2023, 14:05 IST

UP: अतीक अहमद के गुर्गे बमबाज गुड्डू मुस्लिम पर छत्तीसगढ़ में सियासत, कांग्रेस ने पुलिस को सौंपा ज्ञापन, कहा-भाजपाइयों से पूछताछ हो

UP: मुख्तार अंसारी के गुर्गे बमबाज गुड्डू मुस्लिम पर छत्तीसगढ़ में सियासत, कांग्रेस ने पुलिस को सौंपा ज्ञापन, कहा-भाजपाइयों से पूछताछ हो

Raipur: यूपी के प्रयागराज में मारे गए बाहुबली अतीक अहमद के गुर्गे बमबाज गुड्डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ में छिपे होने के मामले में सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस के नेताओं ने इस मामले में पुलिस को ज्ञापन सौंपकर भाजपाइयों से गुड्डू मुस्लिम के छिपे होने का ठिकाना पूछने की मांग की है।

इसके लिए कांग्रेस के कई नेता बुधवार को रायपुर SSP के नाम ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होंने भाजपा प्रवक्ताओं से पूछताछ करने की मांग की। कांग्रेस के प्रदेश संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने ज्ञापन में कहा है कि, भाजपा नेताओं को गुड्डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ में होने की सूचना कहां से मिली? भाजपा के नेताओं ने गुड्डू मुस्लिम को छत्तीसगढ़ में कहां पर देखा? जवाब नहीं देने की सूरत में भाजपा नेताओं पर FIR की जाए।

कांग्रेस के ज्ञापन और FIR की मांग के बाद इस मामले में पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा है कि, भाजपा ने गुड्डू मुस्लिम के संबंध में कोई अधिकृत बयान जारी नहीं किया है। अगर कोई सूचना मिली हुई है तो उसे संज्ञान में लेकर पुलिस प्रशासन को जांच करना चाहिए। उल्लेखनीय है कि, बुधवार को कांग्रेस ने भाजपा नेताओं से पूछताछ के लिए पुलिस को ज्ञापन सौंपा था।