Feb 26, 2023, 08:14 IST

UP News: हेलमेट लगाकर भैंस पर बैठा युवक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

UP News: हेलमेट लगाकर भैंस पर बैठा युवक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मुरादाबाद। महानगर में लागू इंटीग्रेटेड ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम (आइटीएमएस) प्रणाली लागू होने के बीच एक रोचक वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खी बन गई है। वायरल वीडियो में हेलमेट पहना एक युवक भैंस पर सवार होकर अपनी वीडियो बना रहा है। वायरल वीडियो मुगलपुरा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

मुगलपुरा थाना प्रभारी अमित कुमार के मुताबिक शनिवार को एक वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खी बनी। वायरल वीडियो में काले रंग की टी-शर्ट व जींस पहना एक युवक सिर पर काले रंग का हेलमेट लगाया हुआ है। इसके बाद वह कीमती स्मार्ट मोबाइल फोन से स्वयं की वीडियो बना रहा है। युवक भैंस की सवारी का लुत्फ उठा रहा है।

वायरल वीडियो जीआईसी चौराहे की बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस युवक की तलाश में जुटी। पुलिस ने यह जानने में जुटी कि हेलमेट पहन कर भैंस की सवारी के पीछे युवक की असल मंशा क्या रही? युवक के बावत पुलिस ने चौराहे के आसपास रहने वालों से पूछताछ की। फिर भी कोई ठोस जानकारी अथवा सूचना पुलिस को नहीं मिली।

हालांकि वायरल वीडियो पर कैप्शन देते हुए कई लोगों ने सोशल मीडिया पर घटना की वजह आइटीएमएस का लागू होना बताया। कहा गया कि ई-चालान कटने से लोगों में भय का माहौल है। ऐसे में भैंस पर बैठने के दौरान भी लोग हेलमेट लगा रहे हैं। मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई है।