Mar 11, 2024, 17:57 IST

UP News: सीएम योगी आदित्यनाथ की अधिकारियों को चेतावनी, जन समस्याओं का जल्द हो निपटारा

UP News: सीएम योगी आदित्यनाथ की अधिकारियों को चेतावनी, जन समस्याओं का जल्द हो निपटारा

UP: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में जनता दरबार के दौरान अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया है कि अगर लोगों की समस्याओं का समाधान करने में किसी भी तरह की ढिलाई नहीं बरती जाए। मुख्यमंत्री योगी ने स्पष्ट तौर पर अधिकारियों को चेतावनी दी है कि लोगों की समस्या का जल्द से जल्द पारदर्शी तरीके से निपटारा किया जाए।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को गोरखपुर में जनता दरबार में 500 से अधिक लोगों की समस्याओं को सुना और इनके प्रार्थना पत्र को लेकर संबंधित अधिकारियों को दिया। उन्होंने लोगों को भरोसा दिया कि मेरी सरकार में किसी के साथ भी कोई अन्याय नहीं होगा।

जिस तरह से जमीन कब्जे की शिकायत लेकर लोग आ रहे हैं उसको लेकर मुख्यमंत्री ने चिंता जाहिर की है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि ऐसे मामलों में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। जो लोग वित्तीय सहायता की अपील लेकर आए उन्हें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भरोसा दिलाया कि आपकी पूरी मदद की जाएगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि इन लोगों की वित्तीय जरूरतों को जल्द से जल्द पूरा किया जाए, इनके आवेदन को सरकार के पास जल्द से जल्द भेजा जाए। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि राजस्व और पुलिस से जुड़े मामलों को बिना भेदभाव और पारदर्शी तरीके से निपटारा किया जाए।