Jul 22, 2023, 18:48 IST

UP News: सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर को दी 244 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात

UP News: सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर को दी 244 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को मुजफ्फरनगर को 244 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुकतीर्थ में अक्षय वट वृक्ष की परिक्रमा भी की।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि शुकतीर्थ विकास के बारे में पूर्व की सरकारों ने सोचा भी नहीं होगा। उन्होंने कभी किसी की आस्था का ध्यान नहीं रखा। लेकिन अब जल्द ही शुकतीर्थ विकास परिषद का गठन किया जाएगा। विकास में कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। विकास परिषद के गठन से तीर्थ क्षेत्र में विकास होगा। इस पर कार्य अंतिम चरण में चल रहा है और जल्दी घोषणा की जाएगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज आमजनता को सरकार सभी सुविधाएं उपलब्ध करा रही है। समाज के हर वर्ग के लोगों का ध्यान रखा जा रहा है। किसानों की आय बढ़ी है। केंद्र व प्रदेश सरकार ने सबका साथ सबका विकास की किया है।सीएम ने वन दिवस पर खुद वृक्षारोपण किया एंव सभी को इसके लिए प्रेरित भी किया। उन्होंने सभी से वृक्ष लगाने की अपील की।

शुकतीर्थ के स्वामी कल्याण देव हेलीपैड पर भाजपा नेता और तीर्थ के संतों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अभिनंदन किया। सीएम ने शुकदेव परिसर में पंचवटी वाटिका में वृक्षारोपण भी किया। इस दौरान भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।