Jul 10, 2023, 11:58 IST

Ujjain News: उज्जैन में चौड़ीकरण करने पहुंचे पोकलेन ड्राइवर को पार्षद हेमंत गहलोत ने मारा थप्पड़, अफसरों से की अभद्रता

Ujjain News: उज्जैन में चौड़ीकरण करने पहुंचे पोकलेन ड्राइवर को पार्षद हेमंत गहलोत ने मारा थप्पड़, अफसरों से की अभद्रता

Ujjain : उज्जैन से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने एक बार फिर गुंडागर्दी का नमूना जनता के सामने पेश कर दिया है। यहां वार्ड क्रमांक 2 से भाजपा पार्षद हेमंत गहलोत ने गौतम मार्ग पर चल रहे चौड़ीकरण के काम को रोक कर जमकर हंगामा मचाया। काम रोकना और हंगामा करने तक तो ठीक था। लेकिन बात उस समय बढ़ गई जब अफसरों से अभद्रता करते हुए भाजपा पार्षद हेमंत गहलोत पोकलेन मशीन पर चढ़ गए और चालक को थप्पड़ जड़ दिया।

ड्राइवर को थप्पड़ मारने के बाद भाजपा पार्षद हेमंत गहलोत ने अफसरों को चेतावनी देते हुए यह कहा कि ध्यान रखना तुम लोगों को भी यही रहना है। इन सबके बीच बड़ी बात यह रही कि पुलिस अभिरक्षा के बीच इतना सब कुछ हो गया लेकिन पार्षद के खिलाफ FIR भी दर्ज नहीं की गई है।

नगर निगम द्वारा पार्षद पर अब तक कोई कार्रवाई तो नहीं की गई है लेकिन उन्हें व्हाट्सएप ग्रुप से बाहर किए जाने की खबरें सामने आ रही है। चौड़ीकरण के विरोध में उतरे पार्षद ताई हंगामा जीवाजी गंज थाना प्रभारी के मौके पर पहुंचने के बाद हुआ। हालांकि, इन सबके चलते चौड़ीकरण का काम रोकना पड़ा। यह घटना रविवार दोपहर की बताई जा रही है और पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच करने के बाद केस दर्ज किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक उज्जैन नगर निगम का बल, कार्यपालन यंत्री पीसी यादव और सहायक यंत्री मनोज राजवानी को पुलिस बल के साथ लेकर चौड़ीकरण के लिए चिन्हित किए गए मकान को तोड़ने पहुंचा था। मौके पर पहुंचे अमले ने जैसे ही पोकलेन मशीन शुरू की भाजपा पार्षद हेमंत गहलोत ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

जानकारी के मुताबिक पार्षद ने अफसरों से कहा कि चयनित किए गए भवन का हिस्सा कल तक तुड़वा दूंगा आप लोग यहां से चले जाओ। इस पर अफसरों ने उन्हें बताया कि 3 दिन की मोहलत पहले से दी जा चुकी है, अब नहीं रुक सकते। इतना सुनते ही पार्षद आग बबूला हो गए और हंगामा करने लगे। अफसरों के साथ अभद्रता करते हुए पार्षद ने अचानक ही पोकलेन के ड्राइवर को थप्पड़ मार दिया। कर्मचारी के साथ मारपीट होता देख अफसरों ने पार्षद को हटाने की कोशिश की और निगमायुक्त रोशन कुमार सिंह को स्थिति से अवगत कराया। आयुक्त ने तुरंत ही थाना प्रभारी मौके पर भेज कर मामला शांत करवाया।