Jul 20, 2023, 21:47 IST

Ujjain News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नागदा को दी करोड़ों की सौगात, रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

Ujjain News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नागदा को दी करोड़ों की सौगात, रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

Ujjain news: उज्जैन में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नागदा प्रवास के दौरान रोड शो किया। सी.एम हेलिपैड से शहर के मुख्य मार्गों से रेलवे स्टेशन से कार्यक्रम स्थल की ओर रवाना हुए।

स्थानीय जनता ने फूलों की वर्षा कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का हार्दिक स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने भी दोनों हाथों से जनता का अभिवादन किया और अपनी ओर से जनता को पुष्प भेजें। जनता का स्नेह और अपार उत्साह देखकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अभिभूत हुए।

सराफा व्यापारी एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री का हार्दिक स्वागत किया। नागदा की महिलाओं ने लाडली बहना योजना का लाभ दिया जाने के लिए फूल बरसा कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहानके प्रति आभार और हर्ष व्यक्त किया। संत बालीनाथ समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। मुख्यमंत्री की विकास यात्रा चंबल मार्ग नागदा से होती हुई, अपने नियत स्थान पर पहुंची।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उज्जैन जिले के नागदा में आयोजित विकास पर्व के अवसर पर रोड शो किया। इस दौरान जगह-जगह नागरिकों ने स्नेह से पुष्पवर्षा कर स्वागत व अभिनंदन किया। मुख्यमंत्री के रोड शो में नागदा का जनसैलाब उमड़ा। विभिन्न स्थानों लगाए गए मंच से लोगों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का स्वागत करते हुए फूलों की वर्षा की। मुख्यमंत्री ने भी नागरिकों का आत्मीय अभिवादन स्वीकार किया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा नागदा, जिला उज्जैन में विकास पर्व के अवसर पर आयोजित आम सभा को संबोधित किया गया।

जल संसाधन विभाग द्वारा 5.58 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित बागेड़ी बैराज एवं पाड़सुत्या बैराज का लोकार्पण किया गया। लोक निर्माण विभाग द्वारा 20.66 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित नौ सड़कों का लोकार्पण किया गया। इसमें चांदवासला से निवाड़ी मार्ग, बंजारी से मीण मार्ग, रिगन्या से बोरदिया, बनवाड़ा रोड से किलोड़िया, रतन्याखेड़ी पहुंच मार्ग, रूपेटा पहुंच मार्ग, लसुड़ावन पहुंच मार्ग, चापाखेड़ा पहुंच मार्ग तथा नागदा रिंग रोड पहुंच मार्ग शामिल है। लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग द्वारा जल जीवन मिशन के तहत 7.94 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित ग्राम बाचाखेड़ी, निमाड़ी, श्रीबच्छ, सिपरदा, जलवास, भीकमपुर, कमठाना, मीण, फर्नाखेड़ी, पाड़सुत्या व नावटिया की नल जल योजनाओं का लोकार्पण किया गया। पंचायत एवं ग्रामीण विकास द्वारा क्षेत्र के 51 ग्रामों में 2.02 करोड़ रुपये के विभिन्न ग्रामीण सीसी रोड, नाली निर्माण, कूप निर्माण आदि कार्यों का लोकार्पण होगा।