May 23, 2023, 09:47 IST

Shajapur News: शाजापुर के बेरछा में एक पुलिसकर्मी ने अपनी प्रेमिका के पिता की गोली मारकर की हत्या, प्यार में धोखा इसलिए ठोका

Shajapur News: शाजापुर के बेरछा में एक पुलिसकर्मी ने अपनी प्रेमिका के पिता की गोली मारकर की हत्या, प्यार में धोखा इसलिए ठोका 

Shajapur Crime News: मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के बेरछा में एक पुलिसकर्मी ने अपने प्रेमिका के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा- प्यार में धोखा इसलिए ठोका, वह भी उसको नहीं, उसको तो ऐसा दर्द दिया है जो वह कभी भूल नहीं पाएगी। प्रेमी द्वारा की गई फायरिंग में युवती भी घायल हो गई। थाना बेरछा के ग्राम मालीखेड़ी में हुई घटना का आरोपित आरक्षक सुभाष मायाराम खराड़ी देवास हेडक्वार्टर डीएसपी का ड्राइवर बताया जा रहा है। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने ट्रेन के सामने आकर खुदकुशी कर ली, सोमवार सुबह उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला।

आरोपित सुभाष खराड़ी देर रात सीढ़ी के जरिए युवती शिवानी खान के घर में घुसा इसके बाद ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दी। जिसमें युवती के पिता जाकिर खान की मौत हो गई और शिवानी और उसका भाई राज घायल हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद सुभाष वहां से भाग निकला और फिर कुछ देर बाद इंटरनेट मीडिया पर युवती के साथ अपने फोटो डालकर लिखा- प्यार में धोखा, इसलिए ठोका.…।

आरोपित ने वारदात के कुछ वक्त बाद इंटरनेट मीडिया पर प्रेमिका शिवानी के साथ फोटो पोस्ट कर लिखा- प्यार में धोखा, इसलिए ठोका, और उसे तो ऐसा दर्द दिया है जो जिंदगीभर याद रखेगी।