Jul 28, 2023, 08:34 IST

Reva News: मध्य प्रदेश के रीवा में SI ने थाने के TI को ही मारी गोली, ट्रांसफर किए जाने से था नाराज

Reva News: मध्य प्रदेश के रीवा में SI ने थाने के TI को ही मारी गोली, ट्रांसफर किए जाने से था नाराज

Reva:ध्य प्रदेश के रीवा में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक सब इंस्पेक्टर ने थाना प्रभारी को गोली मार दी. आनन फानन में गंभीर रूप से घायल थाना प्रभारी को इलाज के लिए शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

जख्मी थाना प्रभारी का नाम हीतेंद्र नाथ शर्मा है, वह सिविल लाइन थाना में पदस्थ है. वहीं, आरोपी सब इंस्पेक्टर का नाम बीआर सिंह है. बीआर सिंह भी इसी थाने में पदस्थ है. घटना के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी तत्काल अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों से थाना प्रभारी के स्वास्थ्य की जानकारी ली. वहीं, रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला भी सूचना पर अस्पताल पहुंचे.

जानकारी के मुताबिक, भोपाल और जबलपुर से डॉक्टरों की टीम रीवा के अस्पताल में पहुंची है. हालांकि, अस्पताल के डॉक्टरों की मानें तो अभी भी थाना प्रभारी की स्थिति गंभीर है. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सब इंस्पेक्टर ने खुद को थाना प्रभारी के चेंबर के अंदर बंद कर लिया. थाने के दूसरे पुलिसकर्मियों ने उससे बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन वह उनकी कोई बात सुनने को तैयार नहीं था. घटना गुरुवार दोपहर की है.

हालांकि, पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी थाने पहुंचे और आरोपी सब इंस्पेक्टर से बात की, तब जाकर आरोपी बाहर आया. बाहर आते ही पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया है. उसके पास से दो पिस्टल को बरामद किया गया है. घटना को लेकर पुलिस के मुताबिक, सब इंस्पेक्टर और थाना प्रभारी के बीच कोई विवाद हुआ था, इसी वजह से आरोपी ने ऐसा कदम उठाया था.

आरोपी बीआर सिंह को हाल ही में सिविल लाइन थाने से हटा दिया गया था और उसे पुलिस लाइन में अटैच कर दिया गया था. बताया जा रहा है कि पुलिस लाइन में अटैच किए जाने को लेकर बीआर सिंह थाना प्रभारी को जिम्मेदार मान रहा था.