Jun 18, 2023, 07:44 IST

Rajgarh News: राजगढ़ पुलिस ने चचेरे भाई और चार साथियों को गिरफ्तार कर अपह्त युवक को छुड़ाया

Rajgarh News: राजगढ़ पुलिस ने चचेरे भाई और चार साथियों को गिरफ्तार कर अपह्त युवक को छुड़ाया

Rajgarh: भोपाल के आर्थिक रूप से संपन्न एक युवक का उसके ही चचेरे भाई ने अपने ही साथियों से अपहरण करवा दिया और उससे डेढ़ करोड़ रुपये की िफरौती मांगी। पुलिस ने मुख्य आरोपित चचेरे भाई और 4 साथियों को गिरफ्तार कर अपह्त युवक को छुड़ा लिया है। मुख्य आरोपित अपने ही चचेरे भाई की संपन्नता से जलता था और अपने शौक पूरे करने के लिए मोटी रकम ऐंठना चाहता था।

एसपी वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि भोपाल विकास प्राधिकरण में इंजीनियर पद पर पदस्थ शकील अहमद के बेटे सैयद अदनान का कुरावर के पास ग्राम बड़ोदिया तालाब में पोल्टी फार्म है। अदनान 14 जून को अचानक गायब हो गया था। 15 जून को शकील के मोबाइल फोन पर आरोपित द्वारा उनके बेटे अदनान को छोड़ने के लिए एक करोड़ 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन व सूचना मिलने के आधार पर बैरसिया के पास नजीराबाद में घेराबंदी की तो चारों आरोपित अदनान को छोड़कर भागने लगे। पुलिस ने आरोपित संतोष पिता प्रभुलाल मीणा (38), पवन पिता ज्ञान सिंह मीणा (35), सुनील पिता प्रेमनारायण मीणा (22) तीनों निवासी ग्राम जामोन्या गणेश थाना कुरावर एवं रामभरोस पिता कंवरलाल धाकड़ नागर (28) निवासी जामोन्या जौहार थाना कुरावर जिला राजगढ़ को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद मुख्य आरोपित चचेरे भाई इमरान पिता रफी अहमद को भी गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपित इमरान के 4 साथी अदनान को कार में तीन दिन तक कच्चे रास्ते से इधर-उधर घुमाते रहे। जबकि इमरान अपने चचेरे भाई अदनान को खोजने में मदद के बहाने पुलिस के साथ रहा और अपने साथियों को पुलिस की कार्रवाई की जानकारी देता रहा। पुलिस ने लोगों द्वारा बताई गई कार की लोकेशन के आधार पर आरोपितों की घेराबंद की तो मुख्य आरोपित इमरान फरार हो गया