Apr 24, 2023, 19:47 IST

Rajgarh News: लहसुन चोरी के मामले में 3 गिरफ्तार, पौने दो लाख रुपये का माल बरामद

Rajgarh News: लहसुन चोरी के मामले में 3 गिरफ्तार, पौने दो लाख रुपये का माल बरामद

सुमित कुमार, संवाददाता

Rajgarh: तलेन थाना पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर दो सप्ताह पहले ग्राम इकलेरा स्थित गोडाउन से 13 क्विंटल लहसुन चोरी के मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया साथ ही उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त दो बाइकें और लहसुन बरामद किया है।

थानाप्रभारी उमाशंकर मुकाती ने सोमवार को बताया कि 8 अप्रैल को ग्राम इकलेरा निवासी सुरेश(60) पुत्र रामप्रसाद शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि बीती रात अज्ञात बदमाश गोडाउन का ताला तोड़कर 13 क्विंटल वजनी 24 कट्टे लहसुन के चोरी कर ले गए, जिसकी कीमत 55 हजार रुपए है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू की।

वरिष्ठ अफसरों के मार्गदर्शन में गठित टीम ने संदेही शालू सांसी (30)साल, जितेन्द्र सिसोदिया (32)साल और अंकुश सिसोदिया (30) साल सर्वनिवासी हुलखेड़ी को गिरफ्तार किया। पूछताछ पर आरोपितों ने चोरी करना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से एक लाख 20 हजार रुपए कीमत घटना में प्रयुक्त दो बाइकें और 55 हजार का लहसुन जब्त किया। कार्रवाई के दौरान थानाप्रभारी उमाशंकर मुकाती, एसआई अरविंद राजपूत, प्रआर.प्रदीप शर्मा, आर.भानू अहिरवार सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।