Mar 21, 2024, 19:57 IST

Punjab News: सीएम भगवंत मान ने ड्रग्स की समस्या पर लोगों से ट्रक पर सवार होकर की बात

Punjab News: सीएम भगवंत मान ने ड्रग्स की समस्या पर लोगों से ट्रक पर सवार होकर की बात

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान प्रदेश के लोगों की समस्याओं को जमीन पर उतरकर सुन रहे हैं जिससे कि वास्तविक समस्याओं को हल किया जा सके। मुख्यमंत्री मान ने पंजाब के श्री आनंदपुर साहिब जा रहे श्रद्धालुओं से ट्रक में मुलाकात की।

जो श्रद्धालु ट्रक में सवार होकर होला मोहल्ला के पर्व में हिस्सा लेने जा रहे थे, उनसे मुख्यमंत्री भगवंत मान ने चलती ट्रक में सवार होकर बातचीत की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने लोगों से ड्रग्स के मुद्दे पर चर्चा की।

गौर करने वाली बात है कि पंजाब में ड्रग्स के खिलाफ प्रदेश सरकार ने मुहिम छेड़ रखी है। प्रदेश की सत्ता संभालने के बाद से ही आप सरकार लोगों को नशे के खिलाफ शपथ दिला रही है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक कार्यक्रम के दौरान बोलेत हुए कहा था कि समय आ गया है कि हमें और आपको आगे आकर नशे के खिलाफ आखिरी जंग करनी है, पंजाब को नशा मुक्त करके ही इसे रंगला पंजाब बनाया जा सकता है।

मुख्यमंत्री ने युवाओं को संकल्प दिलाया था कि धरती मां के सच्चे सपूतों के तौर पर आपको नशे से दूर रहना है तभी आप स्वस्थ्य जीवन व्यतीत कर पाएंगे। आस-पास के लोगों को भी नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित करना है। गुरुओं और फकीरों और पैंगबरों की धरती को नशे से मुक्त कराना है।

गौर करने वाली बात है कि लोकसभा चुनाव के ऐलान के साथ ही आम आदमी पार्टी ने प्रदेश में चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। पार्टी ने प्रदेश की सभी 13 लोकसभा सीटों को जीतने का लक्ष्य रखा है।