May 19, 2023, 16:16 IST

जयपुर में दिए विवादित बयान पर साध्वी प्राची ने अब दी सफाई कहा, मुकदमों से मैं डरने वाली नहीं....

जयपुर में दिए विवादित बयान पर साध्वी प्राची ने अब दी सफाई कहा, मुकदमों से मैं डरने वाली नहीं....

Jaipur: राजस्थान के जयपुर में दिए विवादित बयान पर साध्वी प्राची ने अब सफाई दी है. साध्वी प्राची  ने कहा कि हिंदू बेटियों को बचाना उनका धर्म है. अगर राजस्थान की गहलोत सरकार या किसी राज्य की कांग्रेस सरकार इसको लेकर उन पर जो भी मुकदमा करना चाहे तो कर सकती है.

दरअसल, राजस्थान की राजधानी जयपुर में 'द केरल स्टोरी' फिल्म देखने के बाद साध्वी प्राची के भाषण का एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में साध्वी प्राची कहती हुई नजर आईं, "बेटियों को अब्दुल्ला से खतरा है ही, साथ में सलमा से भी है."

इसी मामले में जयपुर पुलिस ने साध्वी प्राची समेत 3 को आरोपी बनाया है. फिल्म के बाद साध्वी ने समुदाय विशेष पर टिप्पणी करते हुए सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काने का भाषण दिया था. वायरल वीडियो 14 मई का बताया जा रहा है.

उधर, हिंदू संगठन की नेता साध्वी प्राची ने उत्तराखंड में अवैध निर्माण पर एक्शन को लेकर धामी सरकार की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि वह मजारों पर कार्रवाई के लिए वह धामी सरकार को मुबारकबाद देती हैं.

वहीं, उत्तराखंड के पौड़ी में भाजपा नेता यशपाल बेनाम की बेटी की दूसरे समुदाय में शादी को लेकर साध्वी प्राची ने कहा, हो सकता है कि यह भाजपा की अंदरूनी साजिश हो, लेकिन फिर भी वह भाजपा को एक व्हिप जारी करती हैं जिसमें इस प्रकरण की जांच होनी चाहिए.

बता दें कि पौड़ी के एक भाजपा नेता की बेटी की शादी से सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. नेता की बेटी की शादी मुस्लिम समुदाय के युवक से होने जा रही है जिसको लेकर नेता के परिवार की ओर से कार्ड भी छपवा दिए गए और शादी समारोह की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं.

अब सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे शादी के कार्ड पर लोग तरह तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं, तो कई लोग इसे 'लव जिहाद' और 'द केरल स्टोरी' तक से जोड़ते हुए कमेंट कर रहे हैं.