Feb 19, 2023, 19:20 IST

NMOPS के सदस्यों ने सौंपा मंत्रियों और विधायकों को ज्ञापन, पुरानी पेंशन बहाली की मांग ने पकड़ा जोर

NMOPS के सदस्यों ने सौंपा मंत्रियों और विधायकों को ज्ञापन, पुरानी पेंशन बहाली की मांग ने पकड़ा जोर

Madhya Pradesh old Pension Restoration : पुरानी पेंशन बहाली को लेकर मध्यप्रदेश में जहां एक तरफ़ सरकार के ही कुछ विधायकों ने मोर्चा खोल रखा है वही NMOPS/MP ने भी अपने सदस्यों के साथ के लिए मंत्रियों और विधायको मंत्रियों से मिलकर अपनी बात रखी है। उन्होंने मांग की है सरकार पुरानी पेंशन बहाल करें।

दरअसल पूरे प्रदेश में 5 पेंशन महाकुंभ आयोजित करने के बाद आगामी बजट में पुरानी पेंशन बहाली के लिए अब NMOPS/MP प्रयास कर रहा है। सदस्यों ने तय किया है अब वह पूरे प्रदेश के मंत्रियों सहित 230 विधायको से मुलाकात कर मांग पत्र देकर आग्रह करेंगे, कि वह सदन में पुरानी पेंशन बहाली की मांग उठाए।

इसी के तहत NMOPS/MP के सदस्य पूरे प्रदेश में 19 से 26 फरवरी तक सभी मंत्रियों और विधायकों से मिलेंगे। रविवार को सदस्यों ने भोपाल विधायक हुजूर माननीय रामेश्वर शर्मा से मिलकर उन्हे मुख्यमंत्री के नाम प्रथम नियुक्ति दिनांक से वरिष्ठता के साथ पुरानी पेंशन बहाली का ज्ञापन दिया , वही कांग्रेस विधायक दक्षिण पश्चिम पूर्व केबिनेट मंत्री और विधायक पी सी शर्मा से भी मुलाकात कर उन्हे मिलकर मुख्यमंत्री के नाम पुरानी पेंशन बहाली का ज्ञापन दिया। इस अवसर पर हीरानंद नरवरिया, सतीश शर्मा, रामगोपाल शिवहरे, निकेश महोरे कमलेश यादव आदि प्रमुख साथ थे।