May 24, 2023, 21:25 IST

MP News: भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष वीडी शर्मा पर कांग्रेस की टिप्‍पणी से बिफरे शिवराज, बोले - यह घटिया राजनीति का नमूना

MP News: भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष वीडी शर्मा पर कांग्रेस की टिप्‍पणी से बिफरे शिवराज, बोले - यह घटिया राजनीति का नमूना

सुमित कुमार, संवाददाता

Bhopal: विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आने के साथ दोनों प्रमुख राजनीतिक दलों के बीच सियासी जंग तेज होती जा रही है। विरोधियों पर हमले का कोई भी मौका नेता नहीं चूक रहे हैं। इसी सिलसिले में बुधवार को मप्र कांग्रेस ने भाजपा के प्रदेशाध्‍यक्ष वीडी शर्मा पर निशाना साधा और उन्‍हें 'निकम्‍मा, भ्रष्‍ट' कह दिया। इस पर मुख्‍यमंत्री शिवराज ने पलटवार करते हुए इसे कांग्रेस की घटिया राजनीति का नमूना बताया है।

दरअसल हाल ही में ऐसी खबरें आईं थी कि भाजपा में सागर जिले के तीन कद्दावर नेताओं के बीच सियासी वर्चस्‍व की जंग छिड़ी है और इसी सिलसिले में इन्‍हीं में दो नेताओं ने स्‍वयं मुख्‍यमंत्री शिवराज के समक्ष गुहार लगाई है। मप्र कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसी का हवाला देते हुए एक ट्वीट किया गया, जिसमें लिखा कि बीजेपी की कलह खुलकर सामने आई। बीजेपी के दो मंत्री निकम्मे प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा की जगह मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  के सामने गिड़गिड़ाए। मंत्री भूपेन्द्र सिंह के विरोध में इस्तीफ़े की तैयारी। शिवराज, एक भ्रष्ट, बेईमान, नकारा, निकम्मे और नफरती चिंटू को प्रदेश अध्यक्ष बनाने का नतीजा देखा?

इस पर मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने आज फिर स्तरहीन राजनीति का उदाहरण दिया है, जिसमें उन्होंने एक ट्वीट के जरिये बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया। वीडी शर्मा बीजेपी के समर्थ और कर्मठ कार्यकर्ता हैं, उनके परिश्रम और कुशल नेतृत्व से बीजेपी मध्यप्रदेश लगातार आगे बढ़ रही है। हमारा संगठन श्रेष्ठ है।