Feb 11, 2024, 12:12 IST

MP News: नीमच पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 60 क्विंटल अवैध डोडाचूरा किया बरामद

MP News: नीमच पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 60 क्विंटल अवैध डोडाचूरा किया बरामद

संवाददाता सुमित कुमार 

Neemuch: मध्य प्रदेश के नीमच जिले में पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है, जहां पिकअप में प्याज की बोरियों के नीचे अवैध डोडाचूरा को ले जाने वाले एक तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। बता दें इस दौरान आरोपी के पास से बरामद डोडाचूरा को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

थाना प्रभारी असलम पठान के मार्गदर्शन एवं चौकी सरवानिया महाराज उप निरीक्षक आर एस सिसोदिया ने बताया कि शनिवार को मुखबिर इस संबंध में सूचना मिली थी। वहीं मिली सूचान के आधार पुलिस टीम द्वारा सेमली चंदावत सरवानिया आम रोड पर नाकाबंदी कर सफेद रंग की बोलेरो पिकअप क्रमांक एमपी 44 जेडसी 2705 की चेकिंग की गई। जिसमें प्याज की बोरियों के नीचे 60 क्विंटल अवैध डोडाचूरा के छिलके बरामद हुआ। इस दौरान आरोपी दिनेश पिता कारूलाल नायक उम्र 30 साल साल निवासी डांगडी, जिला नीमच को हिरासत में लेकर अवैध डोडाचूरा और पिकअप को कब्जे में ले लिया गया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीकृत कर लिया है। साथ ही आरोपी से इस संबंध में पुलिस आगे की तहकीकात कर रही है। वहीं जब्त अवैध डोडाचूरा की बाजार कीमत 15 लाख 40 हजार रुपए बताई जा रही है। वहीं इस कार्रवाई में चौकी प्रभारी सरवानिया महाराज एवं उनकी पूरी टीम की महत्त्वपूर्ण भूमिका रही है।