Apr 7, 2023, 18:06 IST

MP News: रतलाम में आधी रात को थाने में धरने पर बैठे दूल्हा-दुल्हन, DJ बंद कराने से हो गए थे नाराज

MP News: रतलाम में आधी रात को थाने में धरने पर बैठे दूल्हा-दुल्हन, DJ बंद कराने से हो गए थे नाराज

सुमित कुमार, संवाददाता

Ratlam: मध्य प्रदेश में रतलाम के औद्योगिक क्षेत्र में सोलंकी परिवार का विवाह समारोह चल रहा था. वहां दो जवान पहुंचे और डीजे बंद करा दिया. इस पर दूल्हा-दुल्हन सहित मेहमान रात करीब 12 बजे जीआरपी चौकी पहुंचे.

जानकारी के अनुसार, रेलवे कॉलोनी क्षेत्र में चल रहे एक शादी समारोह के बीच दूल्हा-दुल्हन सहित मेहमान आधी रात को पुलिस थाने पहुंचे और धरने पर बैठ गए. दूल्हा दुल्हन और मेहमानों का आरोप था कि शादी समारोह में चल रहे डीजे को बंद कराने आए दो पुलिस जवानों ने महिलाओं से अभद्रता की.

दूल्हा-दुल्हन की मांग थी कि जब तक पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई नहीं होगी, वह फेरे नहीं लेंगे. करीब तीन घंटे तक धरना देने के बाद कार्रवाई का आश्वासन मिला, तब धरना समाप्त किया.

दूल्हा अजयसिंह सोलंकी ने कहा कि मेरी शादी थी. दो पुलिस जवान आए और डीजे बंद करवा दिया. मेरी शादी बिगाड़ दी. महिलाओं के साथ बदतमीजी की. पंकज ओर शोभाराम नाम के जवान औद्योगिक क्षेत्र के हैं. हमारा रेलवे क्षेत्र है. ये अपना क्षेत्र छोड़कर यहां आए. हम थाने आए हैं. फेरे भी नहीं लिए हैं. इनके खिलाफ करवाई होनी चाहिए. दो घंटे से ज्यादा समय तक हम थाने में बैठे. टीआई ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

दूल्हे की भाभी कोमल सोलंकी ने कहा कि मेरे देवर की शादी थी. औद्योगिक क्षेत्र थाने के दो जवान पंकज ओर शोभाराम आए और बोले कि एसपी का आदेश है, डीजे बंद कराया जाए, हमने उनसे कहा कि फेरे हो जाने दीजिए, हम बंद कर देंगे, लेकिन दोनों ने शराब पी रखी थी. उन्होंने महिलाओं के साथ बदतमीजी की. हम कार्रवाई के लिए आए हैं.

टीआई औद्योगिक क्षेत्र राजेन्द्र वर्मा ने कहा कि देखिये जीआरपी क्षेत्र के कुछ लोग सोलंकी परिवार के यहां आए. उनका कहना है कि औद्योगिक क्षेत्र के दो जवान उनके यहां चल रहे शादी समारोह में डीजे बंद कराने पहुंचे. उन्होंने महिलाओं के साथ बदतमीजी की. कार्रवाई की मांग कर रहे थे. 12 बजे करीब एक पॉइंट चला था कि जहां भी डीजे चल रहे हैं, वो बंद कराए जाएं.

दोनों जवान जहां पहुंचे थे, वह आईए थाना क्षेत्र से बिल्कुल लगा हुआ है. वहां स्टेशन रोड थाने के टीआई भी पहुंचे थे. डीजे बंद करवाया गया, लेकिन ये लोग डीजे बंद करवाने से नाराज होकर दोनों जवानों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आए थे, लिखित में आवेदन दिया है. हमने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है. जांच में अगर दोनों जवान दोषी पाए जाएंगे तो वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.