May 20, 2023, 19:52 IST

MP News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का दावा MP में भाजपा की होगी रिकॉर्ड जीत !

MP News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का दावा MP में भाजपा की होगी रिकॉर्ड जीत !

सुमित कुमार, संवाददाता

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा के चेहरे को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगाते हुए प्रदेश में सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहे शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि पार्टी आगामी चुनाव में अपनी जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निर्भर रहेगी।

राज्य कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए, मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि पार्टी के पास चुनाव जीतने के लिए प्रधानमंत्री मोदी हैं। चौहान ने कहा, मुझे विश्वास है कि भाजपा मध्य प्रदेश में सत्ता में वापस आएगी, उनके (कांग्रेस) के पास क्या है? (चुनाव जीतने के लिए)। हमारे पास तो नरेंद्र मोदी हैं। इस बीच, चौहान ने कांग्रेस पर यह कहते हुए भी प्रहार किया कि पुरानी पार्टी के नेता उनकी नई शुरू की गई फ्लैगशिप लाड़ली बहना योजना को लेकर चिंतित हैं, इसलिए उन्होंने नारी सम्मान योजना लाने का वादा किया है।

उन्होंने कांग्रेसी नेताओं को कालनेमी कहा, जो अलग-अलग वेश में जनता को ठगता था। इसका जवाब देते हुए, मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी के.के. मिश्रा ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सत्ता पक्ष को अपने नेता पर विश्वास नहीं है। शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहे हैं, लेकिन पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को उन पर भरोसा नहीं है। राज्य भाजपा एक बड़े नेतृत्व संकट से गुजर रही है। हम निश्चित थे कि भगवा पार्टी चौहान को अपना चेहरा नहीं बनाएगी। मिश्रा ने शनिवार को आईएएनएस से कहा, विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी को टक्कर देने के लिए कांग्रेस के पास मजबूत नेतृत्व है। इस बीच, कांग्रेस ने स्पष्ट कर दिया है कि प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ राज्य में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे और पार्टी उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी।