Jun 14, 2023, 08:21 IST

MP News: मध्य प्रदेश के शाजापुर में एबी रोड पर बस और कार की टक्कर, 4 लोगों की मौत, 4 घायल

MP News: मध्य प्रदेश के शाजापुर में एबी रोड पर बस और कार की टक्कर, 4 लोगों की मौत, 4 घायल

सुमित कुमार, संवाददाता

Shajapur News: मध्य प्रदेश के शाजापुर एबी रोड पर कृषि मंडी के पास मंगलवार देर रात बस और कार की टक्कर हो गई जिसमें कार में सवार 4 युवकों की मौत हो गई और चार युवक घायल हुए हैं। हादसे में तीन गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उच्च उपचार के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया। वहीं एक घायल का उपचार जिला अस्पताल शाजापुर में चल रहा है।

हादसे के शिकार सभी युवक शाजापुर के ही निवासी हैं। ऐसे में जिला अस्पताल परिसर में बड़ी संख्या में लोग जुट गए जिन्हें संभालने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल जिला अस्पताल बुलाना पड़ा। काफी मशक्कत के बाद भीड़ को नियंत्रित किया जा सका।

अस्पताल से प्राप्त जानकारी अनुसार हादसे में रहबर निवासी पटेलवाड़ी महूपुरा शाजापुर, दानिश निवासी शाजापुर, अरहम निवासी शाजापुर की मौत हुई है। वहीं, फरहान, रहबर, अरसिल और अबू बकर घायल हुए हैं, जिनमें से अबू बकर का उपचार जिला अस्पताल शाजापुर में चल रहा है और तीन अन्य घायल इंदौर रेफर किए गए हैं। इंदौर रेफर किए गए फरहान की इंदौर में इलाज के दौरान मौत हो गई।

दुर्घटना के वक्त स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार शाजापुर से शुजालपुर की ओर जा रहे थे। उन्होंने जिला प्रशासन पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों को दुर्घटना की जानकारी दी। इसके बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस भी रवाना की गई।

स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने बताया कि वह शुजालपुर जा रहे थे, तभी रोड पर क्षतिग्रस्त कार दिखी। उसमें कुछ लोग फंसे हुए थे, इस पर तत्काल अधिकारियों को सूचना दी और घायलों को अस्पताल पहुंचाने तक मौके पर ही रुके।