Mar 26, 2023, 20:03 IST

MP News: महाकाल दर्शन के लिए पहुंची एक्ट्रेस जयाप्रदा, किया बाबा का रुद्राभिषेक

MP News: महाकाल दर्शन के लिए पहुंची एक्ट्रेस जयाप्रदा, किया बाबा का रुद्राभिषेक

Jaya prada in Mahakal: प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा रविवार को बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंची।

गर्भ गृह में उन्होंने बाबा का रुद्राभिषेक कर आशीर्वाद लिया और भक्ति में लीन नजर आई। यहां से वह माता हरसिद्धि के दर्शन करने के लिए भी पहुंची।

ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी अभिनेत्री जयाप्रदा कई मर्तबा बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए महाकालेश्वर मंदिर पहुंच चुकी हैं। आज गर्भ गृह में मंदिर के पुजारी ने उनसे पूजन अर्चन करवाया।

पूजन के पश्चात एक्ट्रेस ने नंदी हॉल में मौजूद नंदी प्रतिमा के कान में अपनी मनोकामना बोली और बैठकर ध्यान लगाया। इसके पश्चात मंदिर समिति की ओर से सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल और सदस्य राम पुजारी ने उन्हें स्मृति स्वरूप बाबा महाकाल की तस्वीर भेंट कर सम्मानित किया। अभिनेत्री ने परिसर में बनाए गए महाकाल कॉरिडोर की प्रशंसा भी की।

मंदिर में दर्शन करने के बाद अभिनेत्री ने मीडिया से चर्चा की और कहां  महाकाल नगरी में आकर मैं खुद को बहुत धन्य मानती हूं। उन्होंने कहा कि बाबा के इस भव्य मंदिर में आने के बाद हर मुराद पूरी हो जाती है।

महाकाल कॉरिडोर की तारीफ करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि इस वजह से आने वाली पीढ़ी को हमारे इतिहास और संस्कृति की जानकारी मिल सकेगी। मंदिर में दर्शन करने के बाद एक्ट्रेस इंदौर के लिए रवाना हो गई।