Nov 7, 2023, 18:25 IST

MP News: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में प्रह्लाद पटेल की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री, 3 घायल

MP News: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में प्रह्लाद पटेल की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री, 3 घायल

संवाददाता सुमित कुमार

Chhindwara News: मध्य प्रदेश में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के कार से एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि 3 बच्चे घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल रैफर किया गया है।

हालांकि केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल हादसे में बाल बाल बच गए। जानकारी के मुताबिक, भाजपा नेता प्रह्लाद पटेल छिंदवाड़ा से जनसंपर्क कर अपने चौपहिया वाहन से नरसिंहपुर लौट रहे थे, इस दौरान छिंदवाड़ा की सिंगोड़ी बायपास पर प्रह्लाद पटेल की तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन बच्चे गंभीर घायल है, जिन्हें जिला अस्पताल रैफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि भाजपा नेता के चौपहिया वाहन की रफ्तार बहुत अधिक थी। बाइक सवारों को जब टक्कर मारी तो वे काफी दूर तक घसीटते हुए गए। चीख पुकार मची तो आसपास के खेतों में काम करने वाले लोग मदद के लिए वहां पहुंचे। सूचना मिलते ही एंबुलेंस पहुंची। घायल बच्चों की स्थिति को देखते हुए उन्हें तत्काल छिंदवाड़ा जिला अस्पताल के लिए रैफर किया गया है।

प्रहलाद पटेल नरसिंहपुर से भाजपा के प्रत्याशी और स्टार प्रचारक हैं। हादसे में वे बाल बाल बच गए जबकि केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के मीडिया सलाहकार नितिन त्रिपाठी को मामूली चोटें आई है। 

हादसे को लेकर कांग्रेस भाजपा पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के तेज और अनियंत्रित वाहन ने एक व्यक्ति की जान ले ली और 3 बच्चों को घायल कर दिया। शिवराज जी, जनता को आप लोग कीड़े मकोड़े समझते हो? कभी मसल देते हो, कभी कुचल देते हो?