Oct 16, 2023, 20:26 IST

MP News: धार पुलिस की बड़ी कार्यवाही, अवैध शराब के कंटेनर को किया जब्त

MP News: धार पुलिस की बड़ी कार्यवाही, अवैध शराब के कंटेनर को किया जब्त

संवाददाता सुमित कुमार

Dhar: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद आचार संहिता लागू कर दी गई है। जिसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई है। अवैध रुप से संलिप्त गतिविधियों में रोजाना प्रदेश पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा है। इसी कड़ी धार जिले की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने डेढ़ करोड़ रुपए से अधिक की अवैध शराब से भरे कंटेनर को पकड़ने में सफलता हासिल की है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि एक कंटेनर में अवैध शराब को ले जाया जा रहा है। जिसके बाद एसपी मनोज कुमार सिंह की टीम ने धामनोद के एबी रोड स्थित मधुबन चौराहे पर नाकाबंदी कर अवैध शराब से भरे कंटेनर को जब्त किया। इस केंटेनर में 501 पेटी महंगी शराब थी। जिसकी बाजार में कीमत लगभग 1 करोड़ 50 लाख 30 हजार रुपए बताई जा रही है।

पुलिस ने कंटेनर के ड्राइवर इंद्रजीत को पकड़ कर हिरासत में ले लिया है। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपी ड्राइवर उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले का रहने वाला है। आरोपी ड्राइवर शराब से भरे कंटेनर को पंजाब से केरल की तरफ ले जा रहा है। पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है। साथ ही आबकारी अधिनियम के विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।