Jun 14, 2023, 08:39 IST

Khargone News: खरगोन के करही थाना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, 5 आरोपियों से 17 बाइकें की बरामद

Khargone News: खरगोन के करही थाना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, 5 आरोपियों से 17 बाइकें की बरामद

Khargone: खरगोन जिले के करही थाना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के खिलाफ बड़ा पर्दाफाश किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 17 बाइक और 5 बाइक के इंजन की कुल कीमत 9 लाख रुपए बताई जा रही है।

पुलिस द्वारा मिली जानकरी के अनुसार, बड़वाह- मण्डलेश्वर रोड पेट्रोल पंप के पास ग्राम कतरगांव में सघन वाहन चेकिंग के दौरान थाने की पुलिस टीम को लगाया गया था, जहां वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस टीम को एक व्यक्ति बिना नंबर की बाइक से आता दिखाई दिया जो पुलिस को देखकर बाइक पलटाकर भागने लगा। जिसे पुलिस टीम द्वारा उस व्यक्ति को पकड़ा गया।

पकड़ में आए व्यक्ति ने बाइक के संबंध में रजिस्ट्रेशन कार्ड और कागजात का पूछते रजिस्ट्रेशन कार्ड व कोई दस्तावेज नहीं होना बताया। पूछताछ में उसने अपना नाम कैलाश पिता सखाराम (30) निवासी ग्राम किठुद थाना बड़वाह का होना बताया। बाइक के संबंध में अन्य जानकारी मांगने पर संदेही कैलाश सही जानकारी नहीं दे रहा था। पुलिस टीम के बाइक की जानकारी निकालने पर वह लखनलाल निवासी बडदिया सुर्ता थाना बडवाह के नाम पर रजिस्टर्ड होना पाई गई। जिसके बारे में जानकारी लेने पर लखनलाल ने बताया कि उसकी बाइक 2 माह पहले उसके घर ग्राम बडदिया सुर्ता से कोई चुराकर ले गया था।

कैलाश को थाने लाकर पूछताछ करने पर उसने बताया कि आरोपी ने बड़वाह, सनावद, मोरटक्का, बलवाडा, करही, महेश्वर से बाइक चोरी कर अन्य साथियों को कम दाम पर बेचना बताया। साथ ही कुछ बाइक अपने घर के पास छुपाकर रखना बताया। आरोपी कैलाश पिता सखाराम,निवासी ग्राम किठुद थाना बड़वाह और उसके साथी पंकज पिता गणेश उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम पिपल्या बुजुर्ग, जितेन्द्र उर्फ भीमा पिता दिनेश उर्फ दशरथ,निवासी ग्राम पथराड़ थाना मंडलेश्वर, अंकित पिता परमानन्द,उम्र 20 साल निवासी ग्राम बिलबावड़ी एवं दीप पिता बाबुलाल,उम्र 30 साल निवासी ग्राम बिलबावड़ी की निशानदेही पर आरोपियों के कब्जे से 17 बाइक और 5 बाइक के इंजन की कुल कीमत 9 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने बाइक और अन्य सामान जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।