Apr 26, 2023, 10:38 IST

Khandwa News: इंदौर जा रहे बाइक सवार दो भाईयों की पिकअप से हुई टक्‍कर, एक की मौत

Khandwa News: इंदौर जा रहे बाइक सवार दो भाईयों की पिकअप से हुई टक्‍कर, एक की मौत

सुमित कुमार, संवाददाता

Khandwa: इंदौर रोड पर पिकअप वाहन ने मजदूरी करने जा रहे दो भाईयों की बाइक को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में एक की जिला अस्पताल में मौत हो गई। वहीं दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों भाई इंदौर में डिस्पोजल ग्लास की कंपनी में काम करते थे।

दुर्घटना मंगलवार को सुबह करीब 11:30 बजे हुई। ग्राम पेठिया निवासी 22 वर्षीय सावन पुत्र लखन गिन्नारी और मोनू पुत्र गुलाब गिन्नारी बाइक से इंदौर जाने के लिए घर से निकले थे। दोनों युवक चचेरे भाई हैं। बाइक मोनू चला रहा था। इस बीच इंदौर रोड पर श्रीदादाजी कालेज के सामने पीकअप वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। दोनों ही युवक सड़क पर गिर गए।

मोनू और सावन के सिर में गंभीर चोट थी। घटना को लेकर सड़क पर भीड़ लग गई लेकिन कोई भी दोनों को अस्पताल पहुंचाने के लिए आगे नहीं आया। लोग भीड़ लगाकर खड़े रहे। इस बीच यहां से गुजर रहे एक युवक राहुल ने अपनी कार रोकी। दोनों युवकों को तड़पता देख उसने दोनों को कार में बैठाकर जिला अस्पताल पहुंचाया।

घटनास्थल से करीब आधा किमी दूर ट्रैफिक पुलिस द्वारा चालानी कार्रवाई की जा रही थी। घायलों को लेकर जा रहे राहुल ने अपनी कार सूबेदार नितिन निगवाल के पास रोकी और उन्हें घटना के बारे में बताया। इसके बाद चालानी कार्रवाई बंद कर पुलिसकर्मी घायल युवकों को अस्पताल ले जाने में लग गए। पुलिस की कार आगे चल रही थी। इससे घायलों को अस्पताल लाने में आसानी हुई।

दोनों को ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया। भर्ती होने के कुछ ही देर बाद मोनू की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर परिवार के लोग भी थाने पहुंचे थे। मोनू की मौत से परिवार पर गम का पहाड़ टूट पड़ा। मां और परिवार की अन्य महिलाएं अस्पताल में ही दहाड़े मारकर रोनी लगीं। घायल सावन के पिता लखन का कहना है कि मृतक मोनू उसका भतीजा है। मोनू और मेरा लड़का सावन इंदौर में काम करते हैं। दोनों काम की तलाश में इंदौर जा रहे थे। इस बीच उनके साथ यह हादसा हो गया।