Apr 27, 2024, 22:21 IST

कानपुर-सागर हाईवे पर बड़ा हादसा, डंपर ने कार में मारी टक्कर, 3 की मौत, पिता-पुत्र की हालत गंभीर

कानपुर-सागर हाईवे पर बड़ा हादसा, डंपर ने कार में मारी टक्कर, 3 की मौत, पिता-पुत्र की हालत गंभीर

कानपुर-सागर हाईवे पर शनिवार को बिधनू के माधवबाग बाजार के पास ओवरटेक करने में डंपर ने कार में मारी टक्कर। इसमें ससुर-बहू और ड्रावर की मौत हो गई। वहीं, पिता-पुत्र घायल हो गए।

हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया, तब आधा घंटा बाद यातायात सुचारू हो सका।

मूलरूप से फतेहपुर जिले के डिगरुआ गांव निवासी पंकज वर्मा (37) अमौली खंड विकास में सफाई कर्मी थे। वह पत्नी शोभा और बेटे के साथ जहानाबाद में हासिफ के मकान में किराये पर रहते थे। हासिफ के पिता हबीब (85) डिप्रेशन के मरीज थे। शनिवार को उनकी हालत बिगड़ गई। हासिफ किरायेदार पंकज वर्मा के साथ उसी की कार से पत्नी हुस्नआरा (45), बेटे अमन (18) के साथ पिता हबीब को लेकर फतेहपुर से कानपुर आने के लिए निकले। माधवबाग बाजार के पास डंपर ने सामने से कार में टक्कर मार दी।

इससे कार के अगले हिस्से के परखचे उड़ गए। चालक मौके पर डंपर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने इलाकाई लोगों की मदद से कार के दरवाजे काटकर घायलों को बाहर निकाला और सभी को बिधनू सीएचसी पहुंचाया। वहां डॉक्टर ने चालक पंकज, हुस्नआरा और उनके ससुर हबीब को मृत घोषित कर दिया। वहीं, हासिफ और अमन को हैलट रेफर कर दिया। हादसे के बाद हाईवे के दोनों तरफ जाम लग गया। करीब आधा घंटे बाद हाईवे पर यातायात सामान्य हुआ। बिधनू थाना प्रभारी प्रेमचंद्र कनौजिया ने बताया कि डंपर को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।