Updated: Jan 1, 2024, 17:58 IST

Jamshedpur News : जमशेदपुर में नए साल के पहले दिन हुआ भीषण सड़क हादसा 6 दोस्तों की मौत

Jamshedpur News : जमशेदपुर में नए साल के पहले दिन हुआ भीषण सड़क हादसा 6 दोस्तों की मौत

Jamshedpur: झारखंड के जमशेदपुर में नए साल के पहले दिन हुआ एक भीषण सड़क हादसा 6 दोस्तों की मौत हो गई है। यह घटना बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस एरिया इलाके में हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पहले डिवाइडर से टकराई और फिर पेड़ से टकरा कर पलट गई।

इस दुर्घटना में कार में सवार 6 युवकों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की उसकी आवाज दूर-दूर तक सुनी गई और उसे सुनकर पास के लोग घर से बाहर निकले। स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को बाहर निकाला। अब पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि मृतक युवक पार्टी मनाने कहां गए थे।

बताया जा रहा है कि नए साल का जश्न मना कर होटल से लौटते वक्त यह घटना घटी है। सुबह होते ही लोगों की घटनास्थल पर भीड़ लग गई। शव को क्रेन के माध्यम से क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला गया। सभी 6 मृतक RIT थाना क्षेत्र के कुलुप्तांगा के रहने वाले थे।

2 की बच गई जान वहीं इस घटना में घायल हुए रविशंकर के पिता सुनील झा ने बताया कि इस हादसे में 6 युवकों की मौत हो गई लेकिन उनका बेटा ठीक है। बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी के साथ ये हादसा हुआ है उसमें कुल 8 लोग सवार थे। इसमें से 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 युवकों की जान बच गई।