Mar 16, 2023, 21:57 IST

Jabalpur News: जबलपुर में ऑनलाइन सट्‌टे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 सटोरिए गिरफ्तार

Jabalpur News: जबलपुर में ऑनलाइन सट्‌टे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 सटोरिए गिरफ्तार

Jabalpur: जबलपुर पुलिस पिछले कुछ दिनों से जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में सट्टा पर लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में धनवंतरी नगर पुलिस चौकी प्रभारी सतीश झरिया को मुखबिर से सूचना मिली की 90 क्वार्टर संजीवनी नगर के पास जग्गू कोरी नाम का व्यक्ति मोबाइल पर सट्टे की खाई बाजी कर रहा है, सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और जग्गू और रोहित को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के मोबाइल पर व्हाट्सएप के माध्यम से सट्टे का लेन-देन भी जप्त किया है।

चौकी प्रभारी धनवंत्री नगर सतीश कुमार झारिया के नेतृत्व में थाना एवं क्राईम ब्रांच की संयुक्त टीम एसपी ने गठित की और मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश दी गई, नब्बे क्वाटर रेल्वे लाईन के किनारे पुलिस ने घेराबंदी कर जग्गू उर्फ जगनारायण कोरी को पकड़ा। आरोपी से कम्पनी के मोबाइल को चैक करने पर सट्टा के लेन देन का रिकार्ड मिला जिसने पूछताछ पर मोबाइल पर सट्टा लेना बताया एवं फोन-पे के माध्यम से रुपयों का लेनदेन करना स्वीकार करते हुए राहुल साहू निवासी मदर टेरेसा नगर को सट्टा देना एवं अमित बर्मन, बबलू आसवानी , विमल रजक से सट्टा लेना बताया। मोबाइल चेक करने पर सट्टा का सम्पूर्ण लेन देन व्हाटस-एप चैट में होना पाया गया। सटोरिए जग्गू के घर की तलाशी ली गई, तलाशी लेने पर घर में अवैध रूप से 14 बाटल अंग्रेजी शराब मिली।

जग्गू के पास से नगद 45 हजार 900 रूपये, स्क्रीनशॉट की 59 प्रति, 1 केलकुलेटर, वीवो कम्पनी का मोबाइल जप्त करते हुये आरोपियों के विरूद्ध धारा 34(1) आबकारी एक्ट तथा 4(क) सट्टा एक्ट एवं 109 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर मदर टेरेसा नगर में दबिश देते हुए राहुल साहू उम्र 33 वर्ष को पकड़ा गया, मोबाइल चेक करने पर व्हाट्सएप के माध्यम से सट्टा लेना पाया गया। राहुल साहू के कब्जे से मोबाइल एवं नगद 60 हजार रुपए जप्त करते हुए पूछताछ कर अन्य सटोरियों की धरपकड़ जारी है।