Aug 5, 2023, 14:59 IST

Indore News: इंदौर में महिला ने की आत्महत्या, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना का लगाया आरोप

Indore News: इंदौर में महिला ने की आत्महत्या, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना का लगाया आरोप

संवाददाता, सुमित कुमार 

Indore: मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में अपराध के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। अभी हाल ही में नवविवाहित महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस आत्महत्या के पीछे परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है। ये मामला भंवरकुआं थाना क्षेत्र का है। नवविवाहित ने फांसी लगाकर आत्महत्या की।

आत्महत्या मामले में आरोपों की झड़ी ससुराल पक्ष पर परिजनों ने लगाई। परिजनों का आरोप यह भी है कि उसे लगातार परेशान किया गया है। इस मामले को लेकर अभी पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट चुकी हैं। जानकारी के मुताबिक, मृतका काजल की शादी 2 साल पहले भारत से हुई थी दोनों की शादी रजामंदी से हुई थी। लेकिन पति और ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज के लिए परेशान कर रहे थे।

काजल की मां ने आरोप लगाया कि काजल के पति भारत का शुक्रवार को फोन आया और उसने काजल की मौत की खबर दी। आरोप ये भी है कि सास-ससुर सहित उसके ससुराल पक्ष के कई लोग काजल को लगातार परेशान कर रहे थे। शादी में 25 लाख रुपए दहेज पर खर्च होने के बाद भी ससुराल वाले लगातार परेशान कर रहे थे। काजल के परिजनों ने आरोप लगाया कि उनका जवाई गुंडागर्दी करता है।

आपको बता दे, नवविवाहिता की आत्महत्या मामले को लेकर एडिशनल डीसीपी ने मामले की जनाकरी देते हुए सुसाइड होना बताते हुए प्रारंभिक जनाकरी अधिकारी ने देते हुए कहा कि घटना को लेकर आसपास के लोगो से बात करने पर शरुआती जानकारी सामने आई है कि महिला ससुराल से पीड़ित थी। हालांकि पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए मामले में जांच शुरू की है।