Jul 18, 2023, 15:30 IST

Indore News: इंदौर में चड्डी-बनियान गैंग के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की तैयारी में पुलिस, खंगाले जा रहे CCTV

Indore News: इंदौर में चड्डी-बनियान गैंग के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की तैयारी में पुलिस, खंगाले जा रहे CCTV

संवाददाता, सुमित कुमार 

Indore: मध्य प्रदेश के इंदौर में चड्डी-बनियान गैंग एक बार फिर एक्टिव हो चुकी है, जहां गैंग ने हाल ही में शहर की स्कीम नंबर 140 के पास संपत फॉर्म में पूर्व कलेक्टर रेणु पंत के बंगले में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

वहीं अब पुलिस चड्डी-बनियान गैंग की तलाश में जुटी हुई नजर आ रही है, लगातार पुलिस की ओर से सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, चड्डी बनियान गैंग के सदस्यों की तलाश में पुलिस की 4 अलग-अलग टीमें लगी हुई है, जहां लगातार चड्डी बनियान गैंग से जुड़े सदस्यों की जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही गैंग से जुड़े सदस्य पुलिस गिरफ्त में होंगे।

हाल ही में शहर की स्कीम नंबर 140 के पास स्थित संपत फार्म में पूर्व कलेक्टर रेणु पंत के बदले पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था, जहां चड्डी बनियान टीम के सदस्य मयंक ब्लू वाटर पार्क के पीछे से होते हुए बंगले में दाखिल हुए थे। गैंग के सदस्यों ने पहले ही बंगले की रेकी कर ली थी, जहां बदमाशों को घर में डॉग और चौकीदार होने का पता था। यही कारण रहा कि, गैंग के सदस्यों ने बड़ी ही शतिरता के साथ डकैती की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के हाथ लगे सीसीटीवी फुटेज में चार बदमाश नजर आ रहे हैं, लेकिन पुलिस को कुल 5 बदमाशों के होने की जानकारी मिली है।

प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में लगातार चड्डी बनियान गैंग का खौफ बढ़ता चला जा रहा है। पूर्व कलेक्टर के बंगले के साथ ही चड्डी बनियान गैंग के सदस्यों ने अन्य स्थानों को भी अपना शिकार बनाया था,

जिसमें 5 दिन पहले धार रोड स्थित।प्रार्थना स्थल पर चड्डी बनियान गैंग के सदस्य ने डाका डाला था, जिसमें से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। यह आरोपी गुजरात में काफी एक्टिव बताया जा रहा था। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया है। वहीं पुलिस अलग-अलग मामलों में चड्डी बनियान गैंग के सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।