Updated: May 3, 2023, 09:32 IST

Indore: इंदौर में सड़क पर बेकाबू क्रेन ने पांच लोगों को रौंदा, 4 की मौत

Indore: इंदौर में सड़क पर बेकाबू क्रेन ने पांच लोगों को रौंदा, 4 की मौत

सुमित कुमार, संवाददाता

 

 

Indore: इंदौर में सड़क पर  बेकाबू क्रेन ने मंगलवार शाम दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच लोगों को रौंद दिया जिनमें से चार व्यक्तियों की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

बाणगंगा पुलिस थाने के प्रभारी राजेंद्र सोनी ने संवाददाताओं को बताया,''हादसा उस वक्त हुआ, जब एक बेकाबू क्रेन ने पुल से नीचे उतरते वक्त सड़क पर दो मोटरसाइकिल सवारों को कुचल दिया। इससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।'

उन्होंने बताया कि पुलिस ने क्रेन के नीचे दबे चारों शवों को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा। थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे में एक महिला घायल हुई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रभारी राजेंद्र सोनी ने बताया कि पुलिस हादसे के वास्तविक हालात पता करने के लिए जांच कर रही है। हालांकि, कुछ चश्मदीदों का कहना है कि एक कार द्वारा सड़क पर आगे निकलने की होड़ के चलते यह दुर्घटना हुई।

हादसे के बाद मौके पर पहुंचे बाणगंगा क्षेत्र के नागरिक लक्ष्मीनारायण पानेरी ने दावा किया कि यह दुर्घटना क्रेन का ब्रेक फेल होने के चलते हुई और इसमें एक महिला के पैर कट गए उन्होंने कहा कि पुलिस और प्रशासन से बाणगंगा क्षेत्र के नागरिकों की मांग है कि घनी आबादी वाले इस इलाके में भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित होना चाहिए।