Apr 7, 2023, 18:13 IST

बिहार के जमुई में युवक को रात में प्रेमिका से मिलना पड़ा भरी, मोबाइल की रोशनी में शादी और पूरा गांव बाराती

बिहार के जमुई में युवक को रात में प्रेमिका से मिलना पड़ा भरी, मोबाइल की रोशनी में शादी और पूरा गांव बाराती

Jamui: बिहार के जमुई  में एक ऐसी शादी हुई है जिसके बारे में आपने शायद ही सुना होगा. रात को मोबाइल की रोशनी में युवक और लड़की की शादी कराई गई. इस दौरान पूरा गांव बाराती बना और मंदिर में काफी भीड़ जमा हो गई.

मामला लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के ककनचौर गांव का है. पटेश्वर नाथ मंदिर परिसर में प्यार में पड़े एक युवक-युवती की शादी रचाई गई. अब इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल एक युवक रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंच गया. ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका को रात के अंधेरे में इश्क फरमाते हुए पकड़ लिया. इसके बाद गांव के ही मंदिर में उनकी शादी करा दी गई.

युवक लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के ही गांव का रहने वाला है. वहीं कर्रा गांव की रहने वाली पूजा कुमारी अपने ननिहाल ककनचौर आई थी. युवक रंजन को अपनी प्रेमिका से मिले बिना नहीं रह गया. वो उससे मिलने रात के अंधेरे में उसके ननिहाल पहुंच गया.

रात के अंधेरे में दोनों के बीच बातचीत और मेल-मिलाप पर ग्रामीणों की नजर पड़ गई. दोनों को पुलिस के हवाले करने की बात करने लगा तो कोई दोनों की शादी करा देने का सुझाव देने लगा.

गांव वालों की रजामंदी से गांव के ही मंदिर में मोबाइल की रोशनी में दोनों की शादी करा दी गई. इस दौरान मंदिर परिसर में गांव के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई जिसमें महिलाएं भी शामिल थी.

जानकारी के मुताबिक युवक रंजन और लड़की पूजा के बीच कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. गुरुवार की रात 12 बजे दोनों को एक साथ देखकर गांव के कुछ लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इस दौरान रंजन ने भागने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद सुबह तीन बजे के आसपास दोनों की शादी करा दी गई.