Nov 7, 2023, 18:55 IST

Rajasthan News: गृह मंत्री अमित शाह मारवाड़ में कांग्रेस पर जमकर गरजे, बोले- कांग्रेस के शासन में राजस्थान में दंगे हुए

Rajasthan News: गृह मंत्री अमित शाह मारवाड़ में कांग्रेस पर जमकर गरजे, बोले- कांग्रेस के शासन में राजस्थान में दंगे हुए

Rajasthan: अमित शाह ने मकराना में कहा कि कन्हैया लाल तेली का सिर काटकर हत्या कर दी गई। कांग्रेस के शासन में समय-समय पर दंगे होते रहे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कारण कन्हैया लाल जैसे कई युवाओं की हत्या हुई।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कन्हैया लाल तेली की गर्दन काटकर मौत के घाट उतार दिया गया। मुझे बताइए क्या यह ठीक हुआ है। इनके राज में आए दिन दंगे हुए। 2019 में टोंक में, 20 में डूंगरपुर में, 21 में बारां में, 22 में करौली में, 21 में झालावाड़ में, 22 में फिर से जोधपुर में हुआ। इसके साथ-साथ छाबड़ा, भीलवाड़ा, करौली, जोधपुर, नोहर, चित्तौड़गढ़, जयपुर, मालपुरा और मेवात में दंगे हुए। कन्हैयालाल जैसे कई युवाओं को बलि चढ़ाने का काम अशोक गहलोत की तुष्टिकरण की नीति ने किया है.

गृहमंत्री अमित शाह विधानसभा चुनाव को लेकर राजस्थान के दौरे पर है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को मारवाड़ में तीन सभाओं को संबोधित किया है। सबसे पहले कुचामन फिर मकराना। इसके बाद अंत में परबतसर में प्रदेश की जनता को संबोधित किया। इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस की गहलोत सरकार को बिजली, विकास, शिक्षा, पेपर लीक सहित तमाम मुद्दों में घेरने की कोशिश की है।