Updated: May 19, 2024, 22:06 IST

Haryana: सीएम नायब करनाल में जेपी नड्डा के साथ बुद्धिजीवी सम्मेलन में हुए शामिल, पूर्व सीएम भी रहे मौजूद

Haryana: सीएम नायब करनाल में जेपी नड्डा के साथ बुद्धिजीवी सम्मेलन में हुए शामिल, पूर्व सीएम भी रहे मौजूद

Haryana News: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ करनाल में बुद्धिजीवी सम्मेलन में शामिल होकर भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की है।

इस दौरान करनाल से लोकसभा प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने ट्वीट कर यह जानकारी साझा की है।

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने ट्वीट कर लिखा कि 'भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करनाल में आयोजित बुद्धिजीवी सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस अवसर पर नड्डा जी ने I.N.D.I गठबंधन के तमाम दुष्प्रचार के बारे में प्रबुद्धजनों को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी जी क्यों जरूरी हैं और ये ठगबंधन देश के लिए कितना हानिकारक है ?

करनाल की देवतुल्य जनता ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी का स्वागत किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि करनाल में इस बार दोहरा कमल का फूल पूरी मजबूती से खिलना निश्चित है। सम्मेलन में करनाल लोकसभा के प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी उपस्थित रहे।'

आपको बता दें कि देश में लोकसभा चुनाव के लिए 4 चरण के मतदान संपन्न हो चुके हैं। भाजपा ने हरियाणा की 10 सीटों पर लोकसभा प्रत्याशी उतार दिए हैं। प्रदेश में छठे चरण में 25 मई को मतदान होंगे। हरियाणा में चुनाव प्रचार की कमान मुख्यमंत्री नायब ने संभाल रखी है। इस बीच मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ करनाल में बुद्धिजीवी सम्मेलन में शामिल होकर भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की है।