Nov 18, 2023, 12:15 IST

Road Accident: दिल्ली से दरभंगा जा रही कार ने 3 लोगों को रौंदा, 2 लोगो की मौत

Road Accident: दिल्ली से दरभंगा जा रही कार ने 3 लोगों को रौंदा, 2 लोगो की मौत

Road Accident In Bihar: बिहार के बक्सर में ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के महाराजगंज गांव के पास एनएच 922 पर एक तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को रौंद दिया. जिसमें घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई. घटना कि सूचना मिलते ही ब्रह्मपुर थाना प्रभारी रंजीत कुमार पाण्डेय दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. पुलिस ने कार समेत चालक को हिरासत में ले लिया है. मृत और घायल हुए सभी लोग बक्सर के ही रहने वाले थे.

जानकारी के अनुसार दिल्ली से दरभंगा जा रहे तेज रफ्तार एक कार चालक ने डुमरांव के महाराजगंज में सुबह 3 लोगों को रौंद दिया. जिसमें 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक कि स्थिति गम्भीर बनी हुई है. जिसका इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने राष्ट्रीय मार्ग 922 पर जमकर हंगामा शुरू कर दिया, इसके बाद पुलिस और जिला प्रशासन के वरीय अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को मुआवजे का आश्वासन दिया. तब जाकर सड़क जाम हटाया गया.

मामले की जानकारी देते हुए डुमरांव एसडीपीओ अफाख अख्तर अंसारी ने बताया कि कार चालक दिल्ली से दरभंगा जा रहा था. तभी ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के महाराजगंज गांव के पास उसने नियंत्रण खो दिया और तीन लोगों को रौंद डाला. जिसमें 2 की मौत हो गई है, एक का इलाज चल रहा है. घटना के बाद लोगों ने सड़क को जाम कर दिया था. फिलहाल सभी को शांत करा दिया गया है. चालक से पूछताछ चल रही है.

एक कार चालक ने तीन लोगों को रौंदा है. कार दिल्ली से आ रही थी. घटना के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था. ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम हटवा दिया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. कार को जब्त कर उसके चालक को भी हिरासत में ले लिया गया है"- अफाख अख्तर अंसारी, एसडीपीओ, डुमरांव

गौरतलब है कि सुबह हुई इस हृदय विदारक घटना से लोगों में आक्रोश फुट पड़ा और लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. ग्रामीणों ने बताया कि बक्सर-पटना फोर लेन अब मौत का फोर लेन बनता जा रहा है. बिना किसी कायदे कानून के जिसको जिधर से मन कर रहा है, वाहन लेकर सर पट भाग रहा है. जिससे आये दिन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो रही है.