May 16, 2024, 18:34 IST

CM योगी आदित्यनाथ ने लोगों से की अपील, कहा- बुन्देलखण्ड को लूटने वालों को एक-एक वोट के लिए तरसाना

CM योगी आदित्यनाथ ने लोगों से की अपील, कहा- बुन्देलखण्ड को लूटने वालों को एक-एक वोट के लिए तरसाना

Banda News: योगी ने कहा कि देश को प्रधानमंत्री देने वाले इस ऐतिहासिक क्षेत्र की जनता को मैं प्रणाम करता हूं। आपके क्षेत्र का नाम इतिहास से जुड़ा हुआ है। बुन्देलखण्ड को लूटने वालों को एक-एक वोट के लिए तरसा देना।

तिंदवारी विधानसभा के पैलानी कस्बे में भाजपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उक्त विचार व्यक्त करते हुए कहा कि मेरे मंत्रिमंडल के साथी रामकेश निषाद जी तथा आपके सांसद पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल ने मुझसे यहां आने के लिए कहा तो मना नहीं कर पाया। 

मात्र 12 घंटे की सूचना के बाद भारी संख्या में मौजूद जनसमूह को देखकर मैं कह सकता हूं कि जनता जनार्दन फिर से मोदी सरकार बनाने की ठान चुकी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज से 10 साल पहले का बुन्देलखण्ड और आज के बुन्देलखण्ड में जमीन आसमान का अंतर है। पहले माफिया हावी रहते थे। सपा, बसपा यहां से माफियाओं को जिता कर भेजते थे, जो उत्पीड़न करते थे और बुन्देलखण्ड की संपदा को लूटते थे। 

तमाम खनिज संपदाओं सहित पानी से भरा बुन्देलखण्ड पानी के लिए तरसता था। अब यहां के लोगो को पानी के लिए 5-5 मील नहीं जाना पड़ेगा। अब उनके घर पर ही आर ओ का पानी उपलब्ध कराया जा रहा है। झांसी से लेकर चित्रकूट तक माफिया रंगदारी मांगते थे। लोगों का जीना मुश्किल कर देते थे। जिन लोगों ने बुन्देलखण्ड को लूटा है उनकी जमानत जब्त कर दीजिए। झांसी से चित्रकूट तक डिफेंस कॉरिडोर के माध्यम से यहां तोप और गोला बनेंगे जिनमें लिखा होगा मेड इन झांसी, मेड इन बांदा लिखा होगा। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बुन्देलखण्ड को विकास की मुख्य धारा में लाना ही हमारा मकसद है। इसके लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जायेगी। इसके पहले क्षेत्रीय विधायक तथा प्रदेश सरकार के जलशक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका स्वागत किया और क्षेत्र के विकास तथा मूलभूत सुविधाओं के लिए योगी सरकार द्वारा दिये जा रहे अभूतपूर्व सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि केन बेतवा लिंक परियोजना यहां के किसानों के लिए वरदान साबित होगी। इस परियोजना को धरातल तक लाने के लिए उन्होंने क्षेत्रीय सांसद पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल को धन्यवाद दिया।