Apr 19, 2024, 17:35 IST

CM यादव ने वीरेंद्र कुमार के समर्थन में टीकमगढ़ में किया रोड शो, राहुल को लिया आड़े हाथ

CM यादव ने वीरेंद्र कुमार के समर्थन में टीकमगढ़ में किया रोड शो, राहुल को लिया आड़े हाथ

MP: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव शुक्रवार 19 अप्रैल को टीकमगढ़ पहुंचे। यहां से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी वीरेंद्र कुमार के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि राहुल गांधी ने अपने भाषण में कहा कि 'ये  भाजपा एक देश की बात करते हैं' तो उनके मन में दूसरा देश कौन सा है? 

मुख्यमंत्री मोहन का हेलीकॉप्टर शुक्रवार दोपहर को टीकमगढ़ के पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर उतरा। यहीं से उन्‍होंने रोड शो शुरू किया। मुख्यमंत्री मोहन यादव गांधी चौराहे से बाजार होते हुए मिश्रा तिराहा तक रोड शो किया। इस दौरान सीएम यादव ने मीडिया कर्मियों से बातचीत की और सवालों का जवाब दिया।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि पूरे देश में भाजपा के पक्ष में लहर चल रही है. मध्य प्रदेश की 29 की 29 सीटें भाजपा जीतेगी। इतना ही नहीं, सीएम यादव ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने भाषण में कहा कि 'ये(भाजपा) एक देश की बात करते हैं' तो उनके मन में दूसरा देश कौन सा है? वे बताएं।

इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा अभी तक 50 प्रतिशत से ज्यादा वोटिंग हो चुकी है और लगातार भाजपा के पक्ष में लहर चल रही है। इस दौरान सीएम यादव ने दावा किया कि 29 की 29 सीट हम मध्य प्रदेश में जीत रहे है। वहीं, सीएम यादव ने अपने 'X' हैंडल पर लिखा, अद्भुत उत्साह और हर्ष की वर्षा से आज टीकमगढ़ पूरी तरह मोदीमय हो गया।

सड़क से लेकर गलियों तक, बाजारों से लेकर घरों तक हर तरफ कमल के प्रति विश्वास और स्नेह की झलक देख ह्रदय आनंदित है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार पुन: देश की कमान सौंपने का उत्साह प्रमाणित करता है कि प्रदेश में सभी 29 लोकसभा सीटों पर कमल खिल रहा है।