Oct 18, 2023, 15:09 IST

CM शिवराज ने कमलनाथ पर कसा तंज कहा- ऐसा काम क्यों करते हो कि गाली खाना....

CM शिवराज ने कमलनाथ पर कसा तंज कहा- ऐसा काम क्यों करते हो कि गाली खाना....

संवाददाता सुमित कुमार

MP Assembly Election: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की हलचल के बीच अब दिग्विजय सिंह और कमलनाथ की वचन पत्र विमोचन समारोह के मंच पर हुई नोकझोंक को लेकर सियासत रफ्तार पकड़ रही है, जहां कमलनाथ की ओर से दिग्विजय सिंह को गालियां खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी देने की बात पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर तंज कसा है।

प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा की, "कांग्रेस में काम बंटे हुए हैं। गालियां खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी भी दी गई है, इसका खुलासा खुद कमलनाथ ने किया है कि गाली खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी उन्होंने दिग्विजय सिंह को दी है। ऐसे ही सरकार चलाने की पावर ऑफ अटॉर्नी भी इन्होंने दिग्विजय सिंह को ही दे रखी थी, पहले भी बंटाधार हुआ और बाद में भी बंटाधार हो गया।"

कांग्रेस ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र जारी कर दिया है, जहां घोषणा पत्र जारी करते समय दिग्विजय सिंह और कमल नाथ के बीच का मजाकिया संवाद भी हुआ, जिसमें पूर्व सीएम कमलनाथ कह रहे हैं कि, मैंने दिग्विजय सिंह को एक पावर अटॉर्नी दी थी कि, वह कमलनाथ के लिए पूरी गाली खाइये। जिस पर दिग्विजय सिंह ने कहा- पर गलती तो पता होना चाहिए। इस पर कमलनाथ ने कहा, गलती हो या ना हो गाली खानी है। इस पर दिग्विजय सिंह ने कहा शंकर जी का काम है विष पीना, तो पियेंगे।

वचन पत्र विमोचन समारोह के मंच पर दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के बीच हुई मजाकिया नोंकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जहां ऐसे वीडियो को लेकर सियासत भी गर्म नजर आई। उधर, बीजेपी ने इस वीडियो के आधार पर दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के साथ-साथ पूरी कांग्रेस को निशाने पर लिया तो वहीं कांग्रेस नेताओं ने भी अपने नेताओं के बचाव में बीजेपी पर पलटवार किया। कुलमिलाकर, देखा जाए तो मध्य प्रदेश में वायरल वीडियो पर सियासत का सिलसिला जारी है।