Mar 25, 2023, 21:00 IST

CM अरविंद केजरीवाल ने अमृतपाल सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- पंजाब सरकार कड़े फैसले लेने से नहीं हिचकेगी

CM अरविंद केजरीवाल ने अमृतपाल सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- पंजाब सरकार कड़े फैसले लेने से नहीं हिचकेगी

Jalandhar: दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने 'वारिस पंजाब दे' संगठन का प्रमुख अमृतपाल सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है. CM अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि पंजाब में भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कड़े फैसले लेने से नहीं हिचकेगी. CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में माहौल खराब करने की कोशिश करने वाले लोग फरार हैं.

सीएम अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी खालिस्तान समर्थक भगौड़ा अमृतपाल सिंह और उसके संगठन 'वारिस पंजाब दे' के तत्वों के खिलाफ पंजाब पुलिस की कार्रवाई के बाद आई है. डेरा सचखंड बल्लां में श्री गुरु रविदास बानी अध्ययन केंद्र की आधारशिला रखने के लिए आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ जालंधर में थे, जहां शनिवार को खालिस्तान समर्थकों पर कार्रवाई शुरू हुई थी. वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में जो भी शांति को भंग करने की कोशिश करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में आपने देखा कि कैसे कुछ लोगों ने पंजाब में शांति भंग करने की कोशिश की.

AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम किसी भी कीमत पर पंजाब में माहौल खराब नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि हमें पंजाब में शांति, कानून और व्यवस्था बनाए रखना होगा. सीएम केजरीवाल ने कहा कि भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार ने पंजाब में शांति बनाए रखने के लिए कड़े फैसले लिए हैं. उन्होंने कहा, कभी-कभी कड़े फैसले लेने पड़ते हैं. लेकिन, अगर पंजाब में भगवंत मान के नेतृत्व वाली हमारी AAP सरकार को कड़े फैसले लेने पड़े तो हम ऐसा करने से हिचकेंगे नहीं. उन्होंने कहा, भगवंत मान साब ने कड़े फैसले लिए, लेकिन एक भी गोली चले बिना और खून बहाये बिना उन्होंने समूचे पंजाब में आज शांति बनाए रखने का काम किया.