Sep 6, 2023, 12:59 IST

Durg News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बड़ा हादसा, शिवनाथ नदी में गाड़ी गिरने से 4 लोगों की मौत

Durg News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बड़ा हादसा, शिवनाथ नदी में गाड़ी गिरने से 4 लोगों की मौत

Durg: शिवनाथ नदी में एक मालवाहक गाड़ी गिर गई. जिससे उसमें सवार 4 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक महिला, पुरुष और 2 बच्चे हैं. एसडीआरएफ की टीम ने 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से गाड़ी को नदी से बाहर निकाला. जिसमें मौजूद सभी लोगों की मौत हो चुकी थी. सभी शवों को बाहर निकाला जा चुका है.

घटना पुलगांव थाना क्षेत्र की है. पुलगांव थाना प्रभारी तपेश्वर सिंह नेताम ने बताया कि घटना मंगलवार बुधवार दरमियानी रात की है. इसी दौरान शिवनाथ नदी के पुराने पुल से गाड़ी नदी में गिर गई. गाड़ी में सवार लोग अंजोरा से दुर्ग लौट रहे थे. शहर की ओर आने से पहले सभी ने दुर्ग के बाहरी इलाके में सड़क किनारे एक भोजनालय में रात का खाना भी खाया था. इस बात का भी खुलासा हुआ है कि भोजनालय में 5 लोगों ने खाना खाया था. इन चारों के साथ एक और पुरुष भी था. उसके भी डूबने की आशंका पर एडीआरएफ की टीम नदी में तलाशी अभियान चला रही है.

मृतक पुरुष की पहचान बोरसी के ललित साहू के रूप में हुई है. 35 से 40 के बीच उम्र हो सकती है. महिला और दोनों बच्चों की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है. महिला की उम्र 30 से 35 वर्ष है. दोनों बच्चों में एक लड़का और एक लड़की है. बच्चों की उम्र 9 साल और 11 साल है. फिलहाल सभी शवों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज कर आगे की जांच पुलिस कर रही है.