Apr 5, 2024, 11:15 IST

Bihar News: भोजपुर में भीषण सड़क हादसा, शव लेकर जा रहा था वाहन, ट्रक ने मारी टक्कर, 3 की मौत

Bihar News: भोजपुर में भीषण सड़क हादसा, शव लेकर जा रहा था वाहन, ट्रक ने मारी टक्कर, 3 की मौत

Bhojpur: बिहार के भोजपुर जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया. भोजपुर से शव लेकर अंतिम संस्कार के लिए बक्सर जा रही गाड़ी पलट जाने से 3 लोगों की जान चली गई. हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

यह हादसा गुरुवार की रात बिहिया-बिहटा स्टेट हाईवे के अरईया टोला (रीगल ढाबा) के पास हुआ है. हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि पड़रिया गांव के लोग रामलाल सिंह की पत्नी गूंजा देवी का शव लेकर बक्सर जा रहे थे. करीब रात दस बजे सवारी गाड़ी पलट गई. हादसे में पति रामलाल समेत अन्य 2 लोगों की मौत हो गई.

जांच पड़ताल में पता चला कि चरपोखरी थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव के राम लाल सिंह (65), कमलेश सिंह (40), कृष्णा सिंह(40) की हादसे में मौत हुई है. आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं. गंभीर रूप से घायल जगदीशपुर के रहने वाले मदन सिंह का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.

ट्रक ने मारी टक्कर

ग्रामीण अभिजीत सिंह ने बताया कि राम लाल सिंह की पत्नी गूंजा देवी की हार्ट अटैक से गुरुवार की दोपहर मौत हो गई थी. उनके शव को अंतिम संस्कार के लिए बक्सर घाट ले जा रहे थे. तभी औरैया टोला के पास ट्रक वाले ने टक्कर मार दी. इससे गाड़ी पलट गई, जिसकी वजह से 3 लोगों की मौत हो गई है.

स्थानीय थाना को रोड एक्सीडेंट की सूचना दी गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस ने सभी शवों का पोस्टमॉर्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज परिजनों को सूचना दे दी.

घटना की सूचना मिलने के बाद धनगाई थाना की पुलिस औरैया टोला के पास पहुंची और जख्मियों को आरा सदर अस्पताल भेज दिया. दारोगा धनगाई रविन्द्र कुमार राय ने बताया कि सवारी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है. हादसे में 3 लोगों की जान चली गई.