Mar 6, 2023, 22:04 IST

मध्य प्रदेश के उज्जैन में बड़ा हादसा बस की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, 3 की मौत

मध्य प्रदेश के उज्जैन में बड़ा हादसा बस की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, 3 की मौत

सुमित कुमार, संवाददाता

Ujjain:ध्य प्रदेश के उज्जैन आगर रोड पर ग्राम निपानिया गोयल के समीप एक कंटेनर ने कार को जबरदस्त टक्कर मार दी. इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई है. घटना के वक्त कार में कुल 6 लोग सवार थे. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही घट्टिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची. गंभीर रूप से घायल लोगों के उपचार के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल रवाना किया गया है. घटिया थाना प्रभारी विक्रम सिंह चौहान ने बताया कि बागर रोड स्थित ग्राम निपानिया गोयल में एक भीषण सड़क हादसा उस समय घटित हुआ. जब पीछे से आ रही बस ने एक कार को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे कार उछलकर एक कंटेनर से जा टकराई.

इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. मामले की जानकारी लगते ही हम तुरंत मौके पर पहुंचे और मृतकों और घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाने के साथ कंटेनर को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक इंदौर के रहने वाले श्रवण, विनायक कामले, विराट, कमलेश सिंह, रामलाल और अप्पा पाण्डु कार से मांगलिक कार्य में शामिल होने के लिए सोयतकलां जा रहे थे. श्रवण इंदौर में रिलायंस कंपनी में काम करते थे. उज्जैन से आगर रोड पर निपानिया गोयल के पास कार को बस ने पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर के बाद कार उछलकर सड़क के दूसरी ओर आ गई. वहीं दूसरी सड़क पर आ रहे कंटेनर ने कार को सामने से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई.

पुलिस ने बताया कि इलाज के दौरान श्रवण, इंदौर विजय नगर के रहने वाले विनायक कामले और हरदा के रहने वाले विराट की मौत हो गई. वहीं, हरदा के रहने वाले कमलेश सिंह, रामलाल पिता गोविंद और अप्पा पाण्डु अस्पताल में भर्ती हैं. टक्कर इतनी तेज थी कि आई10 कार को बस और कंटेनर से हुई दोनों ओर की भिड़ंत के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. कार पूरी तरह से चपटी हो गई.

यह दुर्घटना इतनी भयावह थी कि मार्ग से निकलने वाले लोग सहम गए क्योंकि कार की हालत ही बता रही थी कि यह सड़क हादसा कितना भीषण था. बताया जाता है कि ग्रामवासियों ने ही इस दुर्घटना की सूचना घटिया थाना पुलिस को दी थी. वहीं पुलिस के आने तक उन्होंने ही कार में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया था. यही कारण रहा कि जैसे ही एंबुलेंस आई तत्काल सभी घायलों को तुरंत उपचार हेतु जिला चिकित्सालय पहुंचा दिया गया था.