Jun 24, 2023, 21:33 IST

Bhopal News: दतिया की एक महिला ने भोपाल के एक होटल में फांसी लगाकर की आत्महत्या

Bhopal News: दतिया की एक महिला ने भोपाल के एक होटल में फांसी लगाकर की आत्महत्या 

Bhopal: दतिया की रहने वाली एक महिला ने भोपाल के एक होटल में फांसी लगाकर की  आत्महत्या, होटल भोपाल के अशोका गार्डन इलाके में है, महिला की उम्र 28 साल बताई जा रही है। महिला विवाहित है और उसका साढ़े तीन साल का बेटा है, मृतिका के ससुराल वालों की माने तो मृतिका घर में बिना बताए अक्सर कही चली जाती थी और फिर लौट भी आती थी लेकिन इस बार उसने यह कदम उठा लिया, ससुरलवालों की माने तो महिला पर भूत प्रेत का साया था।

ससुरालवालों के मुताबिक वह शुक्रवार को बिना किसी को कुछ बताए भोपाल आई थी। यहां होटल सिगमा में रूम लेकर ठहरी थी। खुदकुशी से पहले महिला ने होटल में ही ठहरी अन्य महिला का मोबाइल लेकर पति को कॉल लगाया, लेकिन रिसीव नहीं हुआ। पति ने कुछ देर बाद कॉल बैक किया तो महिला (जिसका मोबाइल यूज किया) मोबाइल लेकर उसके रूम पहुंची। तब पता चला महिला ने होटल रूम में पंखे से फांसी लगा ली। होटल संचालक ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका का शव पंखे से उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतिका शिप्रा (28) पति देवचंद्र मूलत: बडोनी, दतिया की रहने वाली थी।

महिला के मायके वालों ने बताया कि 6 दिसंबर 2020 को शिप्रा की शादी दतिया के रहने वाले देव चाउदा (30) पुत्र महेश चाउदा से की थी। 3.5 महीने का बेटा है। महेश का कपड़े का कारोबार है। शादी के बाद से ही ससुरालवाले दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। ससुराल वाले थार गाड़ी की मांग कर रहे थे। वरना तलाक की धमकी देते थे। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामलें की जांच कर रही है।