May 17, 2023, 18:58 IST

Bageshwar Baba: बागेश्वर बाबा से मिलने पहुंचे भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह, अक्षरा सिंह ने भी लगाई दरबार में हाजिरी

Bageshwar Baba: बागेश्वर बाबा से मिलने पहुंचे भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह, अक्षरा सिंह ने भी लगाई दरबार में हाजिरी

Patna: बागेश्वर धामा वाले बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह पहुचे. पवन सिंह मंगलवार की रात होटल पनाश के पीछे वाले दरवाजे से अंदर गए.

यहां उन्होंने बाबा के सामने अपनी अर्जी लगाई. बाबा बागेश्वर का 13 मई को बिहार आगमन हुआ है. पटना के नौबतपुर के तरेत पाली मठ में उनका दरबार लगा है. एक अनुमान के मुताबिक बाबा से हनुमंत कथा सुनने के लिए पांच दिनों में 20 लाख से ज्यादा लोग जुटे. बाबा ने सोमवार को दिव्य दरबार लगाया था और भक्तों की पर्चियां निकाली थी. इस दौरान बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने समस्याओं का समाधान भी बताया था.

बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में मंगलवार की रात भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह भी पहुंची. अक्षरा सिंह बाबा के दरबार में जमीन पर बैठीं नजर आई . अक्षरा सिंह के पीछे मोकामा विधायक नीलम देवी भी बैठीं नजर आईं. अक्षरा ने बाबा के दरबार में भजन गाकर भी सुनाया.

मोकामा विधायक नीलम देवी बाबा के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंची थी. कहा जा रहा है कि नीलम देवी अपने पति अनंत सिंह की रिहाई से जुड़े सवाल लेकर वहां पहुंची थी. गौर करने वाली बात यह है कि अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी आरजेडी विधायक हैं और आरजेडी बाबा बागेश्वर धाम का लगातार विरोध कर रही है. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने उन्हें मदारी बताया है तो वहीं तेजप्रताप ने उन्हें बिहार नहीं घुसने और उनके खिलाफ सेना तैयार रखने की बात कही थी. ऐसे में आरजेडी विधायक नीलम देवी का बाबा के दरबार में जाना चौकाने वाला है.

इससे पहले बाबा बागेश्वर ने होटल में वीवीआई भक्तों के लिए दरबार लगाया था. रविवार को बाबा ने देर रात 2 बजे से साढ़े तीन बजे तक दरबार लगाया था. इस दौरान उनके दरबार में दो सौ VVIP भक्तों को एंट्री दी गई थी. इसमें मंत्री विधायक, बड़े अधिकारी और कारोबारी शामिल थे. बाबा ने सभी भक्तों से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को जानकर उन्हें समाधान बताया. इसके साथ ही बाबा ने उन्हें भभूति भी दी. बाबा ने कहा कि इसे लगाने से पहले मांसाहार और प्याज लहसुन नहीं खाएं. इससे बालाजी महाराज नाराज हो जाते हैं.