Thu, 22 Sep 2022

UP News: कार में नीली बत्ती लगाकर रौब झाड़ने वाले 2 गिरफ्तार

UP News: कार में नीली बत्ती लगाकर रौब झाड़ने वाले 2 गिरफ्तार

लखनऊ। गाजीपुर पुलिस ने बुधवार देर रात कार में नीली बत्ती लगाकर रौब गांठने वाले दो शातिरों को गिरफ्तार किया है। कार बरामद करने के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं नीली बत्ती बांटने वाले गैराज मालिक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।
इंस्पेक्टर मनोज कुमार मिश्र ने बताया कि बुधवार देररात मुंशीपुलिया चौराहे पर संदिग्धों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान नीली बत्ती लगी कार (य़ूपी 32 केएफ 8570) को रोकने की कोशिशें की गई तो आरोपियों ने पुलिस से अभद्रता शुरू की। पुलिस ने कार में नीली बत्ती के बावत गहनता से पूछताछ की तो कोई संतोषजनक जबाव नहीं दे सके।
पुलिस ने पीजीआई इलाके के तेलीबाग निवासी प्रांजुल यादव उर्फ प्रिंस और चालक जावेद को गिरफ्तार किया है। प्रांजुल ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह एक स्वयंसेवी संस्था चलाता है। पुलिस पूछताछ में बताया कि नीली बत्ती लगाकर शहर में घूमकर रौब गांठते थे। इतना ही नहीं खुद को अधिकारी बताते थे।
पुलिस को भी गुमराह करने की कोशिशें की थी। पुलिस ने पूछताछ के आधार पर सिंह कार सजावट मालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपियों ने बताया कि सिंह कार सजावट मालिक यशपाल ने ही उन्हें फर्जी तरीके से नीली बत्ती बेची है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Advertisement

Advertisement