Fri, 22 Jul 2022

सोनिया गांधी की आज ईडी के समक्ष पेशी

 सोनिया गांधी की आज ईडी के समक्ष पेशी

नेशनल हेराल्ड मामले  में आज ED के सामने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी  पेश होंगी. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी की आज ED के समक्ष पेशी के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं  ने कांग्रेस मुख्यालय में प्रदर्शन किया।

 दिल्ली पुलिस ने AICC मुख्यालय के आसपास के क्षेत्र में बैरिकेड्स लगाए। नेशनल हेराल्ड मामले में आज ED के सामने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी पेश होंगी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पार्टी के सांसद AICC कार्यालय में एकत्रित हुए

BJP नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सोनिया गांधी की ED के द्वारा पूछताछ होने वाली है इसके विरोध में कांग्रेस पार्टी की ये सत्याग्रह नहीं बल्कि देश देश के कानून के खिलाफ ये दुराग्रह है। सोनिया गांधी राहुल गांधी इस मामले में आरोपी हैं वे दोनों जमानत पर हैं। उन पर धोखाधड़ी का आरोप है. भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा ​कि वे हाईकोर्ट गए वहां याचिका खारिज हुई, वे सुप्रीम कोर्ट गए वहां भी याचिका खारिज हुई. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से ED दफ्तर में पूछताछ होनी है इसी के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने अकबर रोड की तरफ जाने वाले तमाम रास्तों को बंद कर दिया है. बैरिकेड लगाकर हर जगह पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है.

Advertisement

Advertisement