Fri, 22 Jul 2022

Sidhu moose wala के पिता को पाकिस्तानी नंबर से मिली धमकी

Sidhu moose wala के पिता को पाकिस्तानी नंबर से मिली धमकी

सिद्धू मूसा  वाला की हत्या में शामिल दो मुख्य शूटरों समेत चार लोगों के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने के बाद गैंगस्टरों में बौखलाहट बढ़ गई है. इस बीच सिद्धू मूसा वाला के पिता को धमकी मिलने की खबर ने पुलिस की टेंशन बढ़ा दी है.

सिद्धू मूसेवाला के रिश्तेदारों का कहना है कि गायक के पिता बलकौर सिंह को पाकिस्तान स्थित एक फोन नंबर से सोशल मीडिया पर धमकी भरा संदेश मिला है. इस धमकी भरे संदेश की शिकायत पुलिस से कर दी गई है. सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि, इस बारे में अभी तक पुलिस की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

धमकी देने वाले ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि अगला नंबर बापू का. इस संदेश को पढ़ने के बाद मूसेवाला के पिता ने धमकी वाले संदेश की जानकारी पुलिस से की है. खबरों के अनुसार , मृतक गायक मूसे वाला के बलकौर सिंह को पाकिस्तान के एक नंबर से इंस्टाग्राम पर धमकी भरा यह संदेश मिला है. मामले की शिकायत मिलने के बाद पंजाब पुलिस जांच में जुट गई है.

एक दिन पहले पुलिस ने दो शूटरों को किया था ढेर
गौरतलब है कि अमृतसर में अटारी के पास सिद्धू मूसेवाला  हत्याकांड में शामिल गैंगस्टरों पंजाब पुलिस के बीच बुधवार को हुई मुठभेड़ में पुलिस ने चार शूटरों को मार गिराया था. मुठभेड़ के दौरान तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. यह मुठभेड़ अटारी सीमा के पास हुई थी.

Advertisement

Advertisement