Sat, 19 Nov 2022

मध्य प्रदेश के झाबुआ में सनसनीखेज मामला रात को घर में सो रहे शख्स की गोली मारकर हत्या

मध्य प्रदेश के झाबुआ में सनसनीखेज मामला रात को घर में सो रहे शख्स की गोली मारकर हत्या

संवाददाता सुमित कुमार 

मध्य प्रदेश के झाबुआ में हत्या का मामला सामने आया है. जहां घर में सो रहे ग्रामीण को गोली मार दी गई और बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी की पहचान नहीं हो सकी है.

जानकारी के अनुसार, घटना राणापुर थाना क्षेत्र के बुधाशाला गांव की है. मृतक का नाम मकना परमार है. घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी अगम जैन, एडिशनल एसपी पीएल कुर्वे, एसडीओपी बबीता बामनिया समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन की.

परिजनों के मुताबिक, घर के अंदर माता पिता और बच्चे मौजूद थे. रात में करीब 3 बजे के लगभग कवेलू हटाकर गोली मारी गई. गोली की आवाज़ से सभी जाग उठे. मकना को घायल अवस्था में इलाज के लिए गुजरात के दाहोद ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि वे लोग सो रहे थे कि तभी गोली चली और आवाज सुनकर सभी उठ गए. परिजनों ने किसी को गोली चलाते हुए नहीं देखा.

एसडीओपी बबीता बामनिया ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. परिजनों और बाकी लोगों से भी पूछताछ करेगी. झाबुआ एसपी अगम जैन ने बताया कि अभी शुरुआती दौर में जांच को लेकर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. पुलिस की अलग-अलग टीमें जांच कर रही है. जल्द घटना का पुलिस खुलासा करेगी. शव को दाहोद से झाबुआ के राणापुर लाया गया है, जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

Advertisement

Advertisement