Sat, 21 Jan 2023

Satna News: मध्यप्रदेश के सतना में पत्थर से कुचल कर अज्ञात युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Satna News: मध्यप्रदेश के सतना में पत्थर से कुचल कर अज्ञात युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सुमित कुमार - संवाददाता

Satna: मध्यप्रदेश के सतना जिले में जिले में एक अज्ञात युवक की हत्या का मामला सामने आया है, जिससे इलाके में सनसनी फैली हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

सतना जिले में एक अज्ञात युवक की हत्या का मामला सामने आया है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। आनन- फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। साथ ही, मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, सतना जिले के कोलगवां थाना क्षेत्र के सिंधी कैंप स्थित बसोर बस्ती के समीप एक अज्ञात युवक की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गई है। जिसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस के अनुसार, बड़ी बेरहमी से युवक के सिर को पत्थरों से कुचल- कुचल कर उसकी हत्या की गई है। फिलहाल, मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

मामले में कोलगवां थाना के टीआई देवेंद्र सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि, कल रात में एक अज्ञात का शव मिलने की सूचना मिली थी। फिलहाल, मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस घटना पर हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही, मृतक की भी पहचान जुटाने की कोशिश जारी है।

Advertisement

Advertisement

Advertisement