Jan 24, 2023, 18:30 IST

आरसीपी ने कहा कि नीतीश सबसे पहले अपने मंत्रियों को बुलाकार संविधान, सनातन धर्म समझाएं

आरसीपी ने कहा कि नीतीश सबसे पहले अपने मंत्रियों को बुलाकार संविधान, सनातन धर्म समझाएं 

रामचरितमानस को नफरत फैलाने वाला ग्रंथ बताने वाले शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के बयान को लेकर आरसीपी नीतीश कमार पर जमकर बरसे। आरसीपी ने कहा कि नीतीश कुमार सबसे पहले अपने मंत्रियों को बुलाकार संविधान, सनातन धर्म, परंपरा इन सब चीजों की जानकारी दें।दरअसल, पटना में आज कर्पूरी ठाकुर की जयंती के मौके पर सम्मेलन का आयोजन किया गया है।

सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे आरसीपी सिंह ने का गुस्सा उस वक्त फूट पड़ा जब मीडियाकर्मियों ने शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के विवादित बयान के बारे में सवाल किया। आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के मंत्री बेतुके बयान दे रहे हैं। उनको न तो सनातन धर्म की जानकारी है और ना ही पुरानी परंपरा की कोई समझ है। रामचरितमानस पर टिप्पणी कर शिक्षा मंत्री खुद हंसी के पात्र बन गए हैं।

आरसीपी ने कहा कि नीतीश कुमार के मंत्री जो मन में आए बोलते रहते हैं। हम लोग तो सिर्फ एक ही चंद्रशेखर आजाद को जानते थे जिन्होंने देश के लिए अपनी कुर्बानी दे दी थी, ये लोग सिर्फ समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं। मंत्री पद पर रहते हुए इस तरह की बयानबाजी करने से समाज में नफरत फैल रहा है। रामचरितमानस पर कैसे कोई टिप्पणी कर सकता है। नीतीश कुमार सबसे पहले अपने मंत्रियों को संविधान और देश की सनातन परंपरा के बारे में समझाएं।